whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Taapsee Pannu ने क्या में सच में कर ली सीक्रेट वेडिंग? अंग्रेज पति संग वायरल हुईं तस्वीरें

Mathias Boe-Taapsee Pannu: इंटरनेट पर खूब जोरों से लोगों में बात हो रही है कि तापसी पन्नू और मैथियास बो ने सीक्रेट वेडिंग कर ली है। आइए आपको बताते हैं कि आखिर क्या है पूरा मामला?
02:46 PM Mar 25, 2024 IST | Nancy Tomar
taapsee pannu ने क्या में सच में कर ली सीक्रेट वेडिंग  अंग्रेज पति संग वायरल हुईं तस्वीरें
Mathias Boe, Taapsee Pannu

Mathias Boe-Taapsee Pannu: फिल्म इंडस्ट्री में कई सितारे ऐसे हैं, जो अपनी लाइफ को बेहद सीक्रेट रखते हैं। इस लिस्ट में कई नाम शामिल हैं, लेकिन फिलहाल सोशल मीडिया पर होली से ज्यादा तापसी पन्नू और मैथियास बो की शादी को लेकर चर्चा हो रही है। जी हां, इंटरनेट पर खूब जोरों से लोगों में बात हो रही है कि तापसी पन्नू और मैथियास बो ने सीक्रेट वेडिंग कर ली है। आइए आपको बताते हैं कि आखिर क्या है पूरा मामला?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

News24 अफवाहों की नहीं लेता जिम्मेदारी

दरअसल, हालिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि तापसी पन्नू और मैथियास बो ने राजस्थान के उदयपुर में गुपचुप शादी कर ली है। हालांकि इसकी बारे में दोनों की तरफ से ही कुछ भी नहीं कहा गया है और ना ही News24 इन अफवाहों की पुष्टि करता है। ये महज रिपोर्ट्स के आधार पर कहा जा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pavail Gulati (@pavailgulati)

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने लगाए कयास

सोशल मीडिया पर ये चर्चा तब शुरू हुई जब पावेल गुलाटी ने शादी की एक फोटो शेयर की। हालांकि उन्होंने भी इस फोटो में कुछ साफ नहीं किया है, लेकिन नेटिजंस कमेंट्स में कह रहे हैं कि ये फोटो तापसी पन्नू और मैथियास बो की शादी की है। अब सच्चाई क्या है वो तो तापसी और मैथियास बो ही बता सकते हैं। फैंस तको कपल की तरफ से इस गुड न्यूज को ऑफिशियल करने का बेसब्री से इंतजार है।

Mathias Boe, Taapsee Pannu

Mathias Boe, Taapsee Pannu

तापसी या मैथियास के रिएक्शन का इंतजार

बता दें कि तापसी और मैथियास की शादी की कोई भी फोटो सामने नहीं आई हैं। हां, पावेल गुलाटी ने जो फोटो शेयर की है, उसमें कई लोग सामने नजर आ रहे हैं, लेकिन ये भी साफ नहीं है कि वो फोटो तापसी और मैथियास की शादी की है। वहीं, अगर शादी की बात करें तो कहा जा रहा है कि कपल ने अपने कुछ करीबी दोस्तों और फैमिली के बीच शादी की है। अब सच्चाई क्या है ये तो तभी पता लगेगा जब तापसी या मैथियास की तरफ से कुछ कहा जाएगा।

यह भी पढ़ें- इतने करोड़ की मालकिन हैं Kangana Ranaut? बॉलीवुड की क्वीन के पास है बेशुमार दौलत

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो