whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

शादी की अफवाहों के बीच Taapsee Pannu ने शेयर किया पोस्ट, फैंस को फिर नजर आया नया सबूत

Taapsee Pannu: तापसी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर की है, जिनको देखकर यूजर्स का कहना है कि तापसी ने सच में शादी कर ली है। आइए आपको बताते हैं कि आखिर तापसी की लेटेस्ट फोटोज में ऐसा क्या है? जो नेटिजंस इस तरह के कयास लगा रहे हैं।
04:25 PM Mar 29, 2024 IST | Nancy Tomar
शादी की अफवाहों के बीच taapsee pannu ने शेयर किया पोस्ट  फैंस को फिर नजर आया नया सबूत
Taapsee Pannu

Taapsee Pannu: आजकल हर तरफ बी-टाउन एक्ट्रेस तापसी पन्नू की शादी की चर्चा हो रही है। खबरें हैं कि एक्ट्रेस ने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड और टेनिस प्लेयर मैथियास बोए संग शादी कर ली है। हालांकि अभी तक तापसी ने इस पर कोई भी रिएक्ट नहीं किया है।

इस बीच अब तापसी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर की है, जिनको देखकर यूजर्स का कहना है कि तापसी ने सच में शादी कर ली है। आइए आपको बताते हैं कि आखिर तापसी की किस चीज को देखकर इस तरह के कयास लगाए जा रहे हैं?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

तापसी ने शेयर की फोटोज

हाल ही में तापसी पन्नू ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कई फोटोज शेयर की है। इन फोटोज में एक्ट्रेस ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं। फोटोज में एक्ट्रेस का लुक बेहद शानदार है और उन्होंने लाइट मेकअप लिया है, लेकिन इन तस्वीरों में जो इस सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान खींच रही है वो है एक्ट्रेस के दोनों हाथों की रिंग। जी हां, तापसी पन्नू ने अपने दोनों हाथों में रिंग फिंगर वाली उंगली में अंगूठी पहनी है।

Taapsee Pannu

Taapsee Pannu

यूजर्स ने किए सवाल

दोनों हाथों में अंगूठी देखकर यूजर्स का कहना है कि तापसी ने सच में शादी कर ली है। अब बस उनके रिवील करने की देरी है। वहीं, अब ये पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। एक यूजर ने इस पर लिखा कि ये शादी की फोटोज है। दूसरे यूजर ने कहा कि दोनों हाथों में रिंग? तीसरे यूजर ने लिखा कि सगाई की अंगूठी कौन-सी है। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर्स तापसी के पोस्ट पर कर रहे हैं।

Taapsee Pannu

Taapsee Pannu

Taapsee Pannu

Taapsee Pannu

Taapsee Pannu

Taapsee Pannu

Taapsee Pannu

Taapsee Pannu

News24 नहीं लेता अफवाहों की जिम्मेदारी

बता दें कि बीते कुछ दिन से कई रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि तापसी और मैथियास ने शादी कर ली है। हालांकि News24 इन खबरों की पुष्टि नहीं करता है और ना ही इसकी जिम्मेदारी लेता है। ये बस रिपोर्ट्स के आधार पर कहा जा रह है कि दोनों ने शादी कर ली है। अब फैंस को एक्ट्रेस के रिएक्शन का इस पर बेसब्री से इंतजार है। देखने वाली बात होगी कि ये खबरें सच साबित होती हैं या फिर महज अफवाहें निकलेगी।

यह भी पढ़ें- Govinda का असली नाम क्या? कैसे Hero No.1 बने एक्टर?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो