whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Netflix पर कपिल शर्मा के शो में क्या-क्या बदलाव? क्या था टीवी पर जो OTT पर हुआ चेंज

The Great Indian Kapil Show: कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने नए शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो' के साथ ऑडियंस को लाफ्टर की डोज देने आ चुके हैं। इस बार शो टीवी की बजाए नेटफ्लिक्स पर टेलीकास्ट हुआ है। इसके साथ ही नए शो में कई सारे बदलाव भी देखने को मिले हैं।
07:37 AM Mar 31, 2024 IST | Jyoti Singh
netflix पर कपिल शर्मा के शो में क्या क्या बदलाव  क्या था टीवी पर जो ott पर हुआ चेंज
the great indian kapil sharma show

The Great Indian Kapil Show: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) एक बार फिर अपनी पलटन के साथ ऑडियंस को हंसाने के लिए लौट चुके हैं। बीती रात शनिवार को 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' (The Great Indian Kapil Show) का ग्रैंड प्रीमियर हो गया है। इस बार शो टीवी पर नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर टेलीकास्ट हुआ है। शो के पहले गेस्ट रणबीर कपूर, रिद्धिमा कपूर साहनी और नीतू कपूर रहे। बता दें कि कपिल शर्मा शो ने लंबे समय के साथ वापसी की है। इसके साथ ही इस बार शो में कई बड़े बदलाव भी देखने को मिले हैं।

शो में नजर आईं गिन्नी चतरथ

आमतौर पर कपिल शर्मा शो के हर एपिसोड में उनकी मां नजर आई हैं। हालांकि इस बार 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के पहले एपिसोड में अपने पति को चीयर करने के लिए कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ भी नजर आईं। इस दौरान कपिल अपनी पत्नी की टांग खिंचाई करते हुए दिखाई दिए।

सुनील ग्रोवर का नया किरदार

जाहिर है कि 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर ने 7 साल के स्क्रीन शेयर की है। दोनों को साथ में देखकर फैंस भी काफी एक्साइटेड दिखे। हालांकि शो में इस बार सुनील ग्रोवर गुत्थी या डॉक्टर मशहूर गुलाटी बनकर नहीं बल्कि अलग ही रोल में नजर आए। उनके किरदार का नाम 'ढपली 'है। साड़ी पहनकर लंबी चोटी में सुनील का किरदार काफी हद तक गुत्थी की याद दिलाता है, लेकिन उनके नए रूप को फैंस ने काफी पसंद किया है।

कीकू शारदा बने धनिया लाल

सुनील ग्रोवर की तरह की शो की अन्य स्टार कास्ट भी अलग-अलग किरदारों में नजर आए हैं। कीकू शारदा इस बार धनिया लाल के रोल में नजर आ रहे हैं। इससे पहले उन्हें लॉटरी के रोल में देखा जा चुका है। कृष्णा अभिषेक छोटे भैया यानी एनिमल के बॉबी देओल के किरदार में फैंस को एंटरटेन करते हुए नजर आए हैं।

ट्वीट वाला कॉन्सेप्ट हुआ गायब

कपिल शर्मा के नए शो से ट्वीट वाला कॉन्सेप्ट गायब हो चुका है। जहां पहले शो में आने वाले गेस्ट के इंस्टाग्राम अकाउंट पर जाकर यूजर्स के फनी कमेंट पढ़ने का कॉन्सेप्ट था। वहीं नए शो के साथ ही इस कॉन्सेप्ट को हटा दिया गया है।

चंदू चायवाला दिखे गायब

कपिल शर्मा के बचपन के दोस्त चंदन प्रभाकर शो से गायब दिखे। जाहिर है कि चंदन प्रभाकर कपिल शर्मा शो में चंदू चायवाला के किरदार में नजर आते थे। हालांकि नए शो में चंदू चायवाला को नहीं देखकर फैंस निराश दिखे। इसके अलावा कपिल की ऑन स्क्रीन वाइफ के रोल में नजर आ चुकीं सुमोना चक्रवर्ती भी शो से गायब दिखाई दीं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो