होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Tiger Shroff मुंबई छोड़ कर रहे पुणे शिफ्ट होने की तैयारी? खरीद लिया करोड़ों का नया घर

Tiger Shroff New House: टाइगर श्रॉफ ने नया आलीशान घर अपने नाम कर लिया है। अब एक्टर की प्रॉपर्टी में नया इजाफा हुआ है। उन्होंने पुणे शहर में एक आलीशान प्रॉपर्टी खरीदी है जिसकी कीमत करोड़ों में है। टाइगर श्रॉफ की इस प्रॉपर्टी को लेकर कई जरूरी डिटेल्स भी अब सामने आ गई हैं।
07:40 PM Mar 18, 2024 IST | Ishika Jain
टाइगर श्रॉफ ने खरीदा नया आलीशान घर
Advertisement

Tiger Shroff New House: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के फैंस के लिए एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है। बॉलीवुड फिल्मों में स्टंट कर टाइगर श्रॉफ ने इतनी कामयाबी हासिल कर ली है कि एक्टर अब नई आलीशान प्रॉपर्टी के मालिक बन गए हैं। टाइगर श्रॉफ को लेकर ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि मुंबई के बाद अब उन्होंने पुणे में भी एक लग्जरियस घर ले लिया है। इस घर की कीमत सुन आपके भी होश उड़ जाएंगे। एक आम आदमी इतना महंगा घर खरीदने का बस सपना ही देख सकता है।

Advertisement

क्या है टाइगर की नई प्रॉपर्टी की कीमत?

बता दें, मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि टाइगर श्रॉफ ने पुणे शहर में करीब 7 करोड़ 50 लाख का नया घर खरीदा है। 4 हजार दो सौ अड़तालीस (4,248) वर्ग फुट की ये प्रॉपर्टी हड़पसर (Hadapsar) में प्रीमियम YooPune प्रोजेक्ट का हिस्सा है और इसे लोकल रियल एस्टेट हेवीवेट पंचशील रियल्टी बना रही है। इसके लिए टाइगर ने करीब 52.5 लाख की स्टाम्प ड्यूटी चुकाई है। कहा जा रहा है कि 5 मार्च, 2024 को टाइगर ने रजिस्ट्रेशन करवाया और ये रकम अदा की।

नए घर का क्या करेंगे एक्टर?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस प्रॉपर्टी को तुरंत लीज पर दे दिया गया है। अब इस प्रॉपर्टी के लिए टाइगर को हर महीने करीब 3.5 लाख रुपये का रेंट मिल रहा है। इस रेंट से उन्हें काफी प्रॉफिट होगा। पांच साल के किराये की इस डील से एक्टर को 5 परसेंट से ज्यादा की बचत होगी। यानी अब एक्टर इस घर से भी मोटा प्रॉफिट कमा लेंगे। रही बात उनके पुणे शिफ्ट होने की तो ऐसा नहीं होने वाला है। एक्टर मुंबई में ही रहेंगे और अपना एक्टिंग करियर जारी रखेंगे। वैसे भी उनकी अपकमिंग फिल्म इन दिनों चर्चा में बनी हुई है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Surbhi Chandna को शादी के फैसले पर पछतावा क्यों? सोशल मीडिया पर बताई वजह

जल्द रिलीज होगी फिल्म

जल्द ही टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' (Bade Miyan Chote Miyan) में स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं। इन दोनों की जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए फैंस कब से इंतजार कर रहे हैं। इन दोनों की फिल्म को लेकर काफी बज्ज बना हुआ है और ये दोनों फिल्म का प्रमोशन करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे।

Open in App
Advertisement
Tags :
Bade Miyan Chote Miyantiger Shroff
Advertisement
Advertisement