होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Munmun Dutta और Raj Anadkat की सगाई की खबर में कितनी सच्चाई? बबीता जी ने तोड़ ही दी चुप्पी

Munmun Dutta Reaction On Engagement Rumours: तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने राज अनादकट संग सगाई की खबरों पर रिएक्शन दे दिया है। कुछ देर पहले ही इनकी सगाई की खबर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचाया है और अब एक्ट्रेस ने इसकी सच्चाई भी रिवील कर दी है। चलिए जानते हैं एक्ट्रेस क्या बोलीं।
07:36 PM Mar 13, 2024 IST | Ishika Jain
सगाई की खबरों पर आया मुनमुन दत्ता का रिएक्शन
Advertisement

Munmun Dutta Reaction On Engagement Rumours: टीवी के सबसे पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के फैंस के लिए कुछ देर पहले एक बड़ी चटपटी और मसालेदार खबर सामने आई। ऐसा कहा गया कि बबीता जी ने टप्पू से गुपचुप सगाई कर ली है। यानी एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) और टप्पू का किरदार निभा चुके एक्टर राज अनादकट (Raj Anadkat) की सगाई की खबर हाल ही में सामने आई है। ये खबर बाहर आते ही खलबली मच गई। हर कोई हैरान रह गया कि क्या ये वाकई सच है।

Advertisement

बबीता जी ने टप्पू से गुपचुप की सगाई?

ऐसे में अब इन रिपोर्ट्स में कितनी सच्चाई है ये तो खुद एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने रिवील कर दिया है। इन खबरों पर अब फाइनली एक्ट्रेस का रिएक्शन सामने आ चुका है। उन्होंने क्या कहा है ये सुनकर एक बार फिर फैंस चौंक जाएंगे। ये एक दिन में दो बार झटके लगने जैसा है। दरअसल, कुछ देर पहले ऐसी रिपोर्ट्स सामने आईं कि मुनमुन दत्ता जल्द ही राज अनादकट के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। इन दोनों के परिवार ने इनके रिश्ते को सहमति भी दे दी है और इतना ही नहीं परिवार की मौजूदगी में इस महीने की शुरुआत में कपल ने गुजरात के वडोदरा में एक-दूसरे को सगाई की अंगूठी भी पहना दी।

मुनमुन दत्ता ने सगाई की रूमर्स पर किया रिएक्ट

इस खबर के आते ही फैंस सरप्राइज रह गए। इस पर कुछ लोगों के लिए विश्वास कर पाना मुश्किल हो गया तो कोई खुशी से झूमता नजर आया। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर मीम्स की भी बाढ़ आ गई। दरअसल, काफी समय से मुनमुन और राज की डेटिंग रूमर्स उड़ रही हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि जब से राज ने ये शो ज्वाइन किया था तब से ये दोनों डेटिंग कर रहे हैं। हालांकि, कभी भी इन दोनों ने इस खबर पर मुहर नहीं लगाई है और अब सीधा इनकी सगाई और शादी को लेकर रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं। ऐसे में अब खुद मुनमुन ने सामने आकर अपनी चुप्पी तोड़ी और इस खबरों को सिरे से खारिज कर दिया।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Animal Sucess Impact: Triptii Dimri ने Bhool Bhulaiyaa 3 के लिए कितनी वसूली फीस?

मुनमुन ने बताया सच

उन्होंने हाल ही में मीडिया से बातचीत में इन रूमर्स को झूठा बताया है। एक मीडिया पोर्टल से बात करते हुए मुनमुन ने अपनी सगाई रचाने की अफवाहों को खारिज कर दिया। उन्होंने अपने बयान में कहा कि ये एकदम बकवास, फेक और ऊटपटांग खबर है। इसमें सच का एक कतरा भी नहीं है। इतना ही नहीं मुनमुन ने गुस्से में ये भी बोला है कि वो इन फेक खबरों पर अपनी एनर्जी वेस्ट नहीं करना चाहती क्योंकि ये बार-बार होता ही रहता है। अब उनके इस बयान से साफ हो गया है कि मुनमुन दत्ता और राज अनादकट की सगाई की खबरें झूठी हैं और उसमें कोई सच्चाई नहीं है।

यह खबर अभी अपडेट की जा रही है...

 

Open in App
Advertisement
Tags :
Munmun DuttaRaj AnadkatTaarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
Advertisement
Advertisement