खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Rihanna के बाद एक और सुपरस्टार भारत में आईं नजर, Ayushmann Khurrana से क्या है कनेक्शन?

Turkish Actor Hande Ercel Visits India: अब तुर्की की सबसे मशहूर एक्ट्रेस इंडिया में दिखाई दी हैं। हैंडे अर्शेल का बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना संग वीडियो वायरल हो चला है। वो इंडिया क्यों आई हैं और आयुष्मान के साथ क्या कर रही हैं ये जानते हैं। साथ ही उन्हें देख फैंस के क्या रिएक्शन हैं वो भी पता लगाते हैं। 
07:31 PM Mar 07, 2024 IST | Ishika Jain
भारत पहुंची टर्की की सबसे बड़ी एक्ट्रेस
Advertisement

Turkish Actor Hande Ercel Visits India: रिहाना (Rihanna) जब इंडिया आईं तो पूरा देश उनका दीवाना हो गया। अब उन्हीं की तरह एक बड़ी इंटरनेशनल स्टार भारत आई हैं। Turkey की मशहूर एक्ट्रेस हैंडे अर्शेल (Hande Ercel) अब भारत पहुंच गई हैं और उनकी सपनों की नगरी मुंबई से एक वीडियो सामने आई है। लेकिन हैंडे अर्शेल का आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) से क्या कनेक्शन है और उनका नाम इस वक्त एक्टर आयुष्मान से क्यों जुड़ रहा है ये जान लेते हैं।

Advertisement

पहली बार इंडिया आईं हैंडे अर्शेल

बता दें, हैंडे अर्शेल Turkey के कई बड़े शोज का हिस्सा रही हैं। उनकी पॉपुलैरिटी इंडिया में भी काफी ज्यादा है। उनका एक शो है जो कई देशों में पसंद किया गया है। इस शो की फैन फॉलोइंग को देखते हुए उसे अलग-अलग भाषाओं में डब किया गया है। 'अस्क लाफ्तान अनलमाज़' (Aşk Laftan Anlamaz) में उन्होंने हयात नाम की एक लड़की का किरदार निभाया था। अब पूरी दुनिया हैंडे अर्शेल को इसी नाम से जानती है। भारत में ये शो 'प्यार लफ्ज़ों में कहां' (Pyaar Lafzon Mein Kahan) नाम से जारी हुआ था। अब इसकी एक्ट्रेस को देख फैंस खुशी से झूम उठे हैं।

आयुष्मान खुराना के साथ नजर आईं हैंडे अर्शेल

हैंडे अर्शेल को हाल ही में ओलिव ग्रीन ऑफ शोल्डर टॉप और ट्राउजर में स्पॉट किया गया। इस दौरान वो बेहद हसीन लग रही थीं और उनके चेहरे की स्माइल देख कोई भी उनके प्यार में पड़ सकता है। लेकिन उनके सामने आए इस वीडियो में एक्टर आयुष्मना खुराना भी नजर आ रहे हैं। ऐसे में अब लोग ये सोचने पर मजबूर हो गए हैं कि आखिर इन दोनों में क्या कनेक्शन है? आयुष्मान अब हैंडे अर्शेल के साथ क्या कर रहे हैं। कहीं आयुष्मान और हैंडे अर्शेल साथ में किसी प्रोजेक्ट में काम तो नहीं करने वाले। अगर ऐसा होता है तो ये फैंस के लिए काफी एक्साइटिंग होगा। इस फ्रेश पेयर को स्क्रीन पर साथ देखना मजेदार होगा।

Advertisement

यह भी पढ़ें: स्क्रीन पर धुआं उड़ाते दिखे Aamir Khan, वीडियो हुआ वायरल

 हैंडे अर्शेल के को-स्टार ने भी किया था भारत दौरा

वैसे कुछ समय पहले हैंडे अर्शेल के को-स्टार Burak Deniz भी इंडिया आए थे और उन्होंने शाहरुख खान का सिग्नेचर स्टेप कर फैंस का दिल जीत लिया था। इस बार हैंडे अर्शेल फैंस को खुश करती दिख रही हैं। ये उनकी पहली इंडिया विजिट है और पहली बार में ही उन्होंने सबको बेचैन कर दिया है। अब सभी लोग कमेंट कर उनके आने की खुशी जता रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Ayushmann KhurranaRihanna
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement