whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Upcoming OTT Release: अप्रैल में मिलेगी एंटरटेनमेंट की फुल डोज, तहलका मचाने आ रहीं ये फिल्में और सीरीज

Upcoming OTT Release: सिनेमाघरों के अलावा फिल्में देखने के लिए ओटीटी फेमस ऑप्शन बन चुका है। हर हफ्ते यहां कौन सी फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होंगी ये जानने के लिए दर्शक भी बैचेन रहते हैं। इस बीच अप्रैल 2024 में रिलीज होने वाली फिल्मों और वेब सीरीज की लिस्ट सामने आ गई है।
01:38 PM Mar 30, 2024 IST | Jyoti Singh
upcoming ott release  अप्रैल में मिलेगी एंटरटेनमेंट की फुल डोज  तहलका मचाने आ रहीं ये फिल्में और सीरीज
Upcoming OTT Release

Upcoming OTT Release: मार्च के महीने में कई फिल्मों और वेब सीरीज ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक दी। अब बारी है अप्रैल की जिसमें दर्शकों को फुल एंटरटेनमेंट की डोज मिलने वाली है। क्योंकि पूरे महीने में कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने के लिए तैयार हैं, जिसकी पूरी लिस्ट सामने आ चुकी है। आपको बता दें कि इस लिस्ट में परिणीति चोपड़ा और दिलजीत दोसांझ की फिल्म का नाम भी शामिल है। आइए नजर डालते हैं कि अप्रैल महीने में कौन-कौन सी फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने के लिए तैयार हैं।

Advertisement

फर्रे

सलमान खान की भांजी अलिज़ेह अग्निहोत्री की डेब्यू फिल्म 'फर्रे' 5 अप्रैल को जी5 पर रिलीज होने के लिए तैयार है। यह फिल्म स्कूल ड्रामा पर आधारित है, जिसे सौमेंद्र पाधी ने डायरेक्ट किया है।

Advertisement

अमर सिंह चमकीला

पंजाब के पहले रॉकस्टार रहे अमर सिंह चमकीला की बायोपिक फिल्म में दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा मुख्य किरदार में हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। ये फिल्म 12 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

Advertisement

आर्टिकल 370

यामी गौतम स्टारर फिल्म 'आर्टिकल 370' सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद ओटीटी पर दस्तक देने के लिए तैयार है। यह फिल्म 19 अप्रैल को जिओ सिनेमा पर दस्तक देगी।

सिटी हंटर

जापानी एक्शन फिल्म 'सिटी हंटर' में Ryohei Suzuki मुख्य किरदार में हैं। यह फिल्म 25 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

पैरासाइट द ग्रेट

नेटफ्लिक्स पर आने के लिए तैयार 'पैरासाइट द ग्रेट' में कुछ ऐसे अज्ञात पैरासाइट के बारे में दिखाया गया है जो हिंसक तरीके से इंसानों पर काबू करने की कोशिश करते हैं। यह फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज होगी।

हनुमान

साउथ सुपरस्टार तेजा सज्जा की फिल्म 'हनुमान' को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पांस मिला था। अब यह फिल्म ओटीटी पर दस्तक देने के लिए तैयार है। 'हनुमान' 5 अप्रैल को जी5 पर रिलीज होगी।

अदृयश्म

दिव्यांका त्रिपाठी की वेब सीरीज 'अदृयश्म' में एजाज खान भी मुख्य भूमिका में होंगे। 65 एपिसोड वाली ये वेब सीरीज सोनी लिव पर 11 अप्रैल को रिलीज होने के लिए तैयार है। इसका निर्देशन सचिन पांडे ने किया है।

ब्लड फ्री

सस्पेंस और एंटरटेनमेंट से भरपूर ड्रामा फिल्म 'ब्लड फ्री' 10 अप्रैल को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रीमियर के लिए तैयार है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो