क्या Urfi Javed को मिला Shah Rukh Khan का साथ? या छिपा है कोई राज?

Urfi Javed Shah Rukh Khan Selfie: उर्फी जावेद ने अब शाहरुख खान से मुलाकात की है। उनकी फोटो किंग खान के साथ वायरल हो रही है। इसे देखकर कुछ लोगों को लगने लगा है कि वो जल्द ही शाहरुख के साथ किसी प्रोजेक्ट में नजर आ सकती हैं। लेकिन इस फोटो के पीछे की सच्चाई जानकर आप भी दंग रह जाएंगे।

featuredImage
शाहरुख खान के साथ क्या कर रही हैं उर्फी?

Advertisement

Advertisement

Urfi Javed Shah Rukh Khan Selfie: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने एक बार फिर इंटरनेट की दुनिया में सनसनी मचा दी है। उनकी एक तस्वीर इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो को उर्फी के ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के किंग खान के फैंस भी देखकर हैरान रह गए हैं। उर्फी को अब लेटेस्ट तस्वीर में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ देखा जा सकता है। ये फोटो खुद उर्फी जावेद ने अब अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है।

शाहरुख संग वायरल हुई उर्फी की फोटो

उर्फी जावेद ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से स्टोरी से बॉलीवुड के बादशाह संग अपनी फोटो पोस्ट की है। ये देख हर कोई दंग रह गया है। इस फोटो में उर्फी को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे वो घर के कपड़ों में ही शाहरुख से मीटिंग करने पहुंच गई हों। ऐसे में ये तस्वीर देखने के बाद लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं। कुछ लोगों को तो ये भी लग रहा है कि वो जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री मार सकती हैं, वो भी किंग खान के साथ। अब एक तस्वीर ने इंटरनेट पर वाकई तहलका मचा दिया है। सभी लोग अब उनके बॉलीवुड डेब्यू के लिए बेकरार हो रहे हैं।

उर्फी की फोटो में छिपा है कौन-सा राज?

हर कोई उर्फी और शाहरुख खान की सेल्फी पर रिएक्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन जब आपको इस तस्वीर की सच्चाई पता लगेगी तो आपको एक तगड़ा झटका लगेगा। ये फोटो देखने में जितनी सिंपल है, उसके पीछे उतना ही बड़ा राज छिपा है। वो इस फोटो में कुछ तो तिगड़म लगा रही हैं, जो अब हमारी पकड़ में आ गया है। उर्फी जावेद की शाहरुख खान से मुलाकात झूठी है वो फैंस को बेवकूफ बना रही हैं। वो शाहरुख से नहीं मिलीं बल्कि ये तो टेक्नोलॉजी का कमाल है। दरअसल, ये फोटो स्नैपचैट (Snapchat) फिल्टर का इस्तेमाल कर क्लिक की गई है।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड इंडस्ट्री को BJP सरकार का तोहफा, फ्री में होगी फिल्मों की शूटिंग, निर्माता खुश

उर्फी जावेद का सच आया बाहर

बता दें, स्नैपचैट पर एक ऐसा फिल्टर मौजूद है जिसमें शाहरुख खान का चेहरा दिखाई देता है। जब आप इस फिलटर में फोटो क्लिक करते हैं तो एकदम ऐसा ही लगता है जैसे शाहरुख खान आपके साथ खड़े हों। अब उर्फी जावेद ने भी कुछ यही तकनीक अपनाई है। यानी ये फोटो तो असली है लेकिन किंग खान से उनकी मुलाकात नकली है।

Open in App
Tags :