खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Urfi Javed ने 'टेनिस रैकेट' को भी नहीं छोड़ा, खेलने की जगह कर दिया ये कांड

Urfi Javed Viral Dress: उर्फी जावेद ने टेनिस रैकेट के साथ एक वीडियो अपलोड किया है। इस वीडियो में वो टेनिस रैकेट से खेलती नजर नहीं आ रहीं बल्कि उन्होंने तो इसका एक नया इस्तेमाल ढूंढ़ लिया है। अब एक्ट्रेस ने टेनिस रैकेट को जिस तरह से इस्तेमाल किया है वो देखकर आपको भी हंसी आएगी।
04:33 PM Apr 01, 2024 IST | Ishika Jain
Urfi Javed ने 'टेनिस रैकेट' के साथ ड्रेस बनाकर उड़ाए सबके होश
Advertisement

Urfi Javed Viral Dress: पॉपुलर एक्ट्रेस और सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद (Urfi Javed) लगता है किसी दिन लोगों को हार्ट अटैक करवा कर ही मानेंगी। उनके कपड़े अक्सर लोगों को जबरदस्त झटके दे देते हैं। बीते दिन वो अप्सरा बनकर सोशल मीडिया पर छाई हुई थीं। उन्होंने अपनी खूबसूरती से सभी को दंग कर दिया था। वहीं, इस बार उन्होंने जो किया है उसे देखकर कोई भी सदमे में जा सकता है। अब उर्फी जावेद एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं और उन्होंने इंटरनेट पर लेटेस्ट वीडियो से सुर्खियां भी बटोर लीं।

Advertisement

उर्फी ने टेनिस रैकेट के साथ दिखाए अपने इरादे

कुछ मिनटों पहले ही उर्फी जावेद ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से अपना एक अटपटा वीडियो शेयर किया है। इस बार उन्होंने जिस चीज से अपने कपड़े बनाए हैं वो देखकर आपका भी सिर घूम जाएगा। अब वो सोफे पर बैठकर टेनिस रैकेट पर गुलाबी धागा बांधते हुए नजर आ रही हैं। उन्हें देखकर लग रहा है जैसे वो इस पर कुछ डिजाइन बनाने की या इसके साथ कोई एक्सपेरिमेंट करने की कोशिश कर रही हैं। कुछ ही सेकंड्स में उनके इरादे भी सामने आ गए हैं।

रैकेट पहन आईं उर्फी

बता दें, उर्फी जब इस टेनिस रैकेट पर गुलाबी धागा बांध रही थीं तो पीछे से किसी की आवाज आती है और वो शख्स उर्फी से पूछता है कि 'आप टेनिस खेलने जा रहे हो क्या?' इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा, 'टेनिस खेलने नहीं जा रही हूं, पहनने जा रही हूं।' इतना कहते ही वो इसे पहनकर आ जाती हैं। उर्फी जावेद ने अब टॉप की जगह अपनी बॉडी पर टेनिस रैकेट पहना हुआ है। ग्रीन कलर की स्कर्ट के साथ उन्होंने इस रैकेट को स्टाइल किया है। इस रैकेट पर उन्होंने कुछ फ्लावर्स के कट आउट लगाए हुए हैं। बेहद खूबसूरती से एक्ट्रेस इसे फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: प्रेग्नेंसी रूमर्स से परेशान हुईं Parineeti Chopra, अब लिया बड़ा फैसला

लोगों को हुई गलतफहमी

इस बैकलेस टेनिस रैकेट ड्रेस में उर्फी को देख अब हर कोई हैरान है। उन्होंने इस वीडियो को शेयर कर लिखा, 'टेनिस रैकेट whatttt !!' अब उनकी ये अतरंगी ड्रेस देखकर उनकी एक फैन ने कमेंट किया, 'वाह कितनी जुनूनी हो।' तो किसी ने इसे मच्छर मारने का रैकेट समझकर लिखा, 'ये तेज करंट भी मारता है।' कोई बोला, 'इसको लगा डाला तो लाइफ झिंगालाला।' एक कमेंट आया, 'कोच साहब समझो!! मैच जीतने के लिए ये वाला रैकेट ही चाहिए!' ज्यादातर लोगों को उर्फी का वीडियो देख गलतफहमी हो गई है कि उन्होंने ड्रेस बनाने के लिए मच्छर मारने वाले रैकेट का इस्तेमाल किया है।

Advertisement
Tags :
Hot Look of Urfi JavedUrfi Javed
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement