whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मशहूर रैपर की मौत, स्टेज पर कॉन्सर्ट के दौरान स्टेज पर ही गिरा

US Rapper Fatman Scoop Death : यूएस के फेमस रैपर फैटमैन स्कूप की मौत हो गई, जिससे हॉलीवुड में शोक की लहर है। कई दिग्गजों ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। हालांकि, अभी तक रैपर की मौत की वजह पता नहीं चल सकी है।
10:43 PM Aug 31, 2024 IST | Deepak Pandey
मशहूर रैपर की मौत  स्टेज पर कॉन्सर्ट के दौरान स्टेज पर ही गिरा
मशहूर रैपर की मौत। (File Photo)

Rapper Fatman Scoop Death : अमेरिका के मशहूर रैपर फैटमैन स्कूप का 53 साल की उम्र में निधन हो गया। एक कार्यक्रम के दौरान फैटमैन स्कूप बेहोश होकर स्टेज पर गिर पड़े और उनकी जान चली गई। वे ग्रैमी पुरस्कार विजेता भी थे। उनके परिवार ने उनकी मौत की जानकारी दी, लेकिन इस दौरान उन्होंने कोई कारण नहीं बताया।

जानें रैपर की कैसे हुई मौत?

फैटमैन स्कूप का असली नाम इसहाक फ्रीमैन था। बताया जा रहा है कि उन्होंने स्टेज पर जाने से पहले कभी एनर्जी ड्रिंक नहीं पी थी, लेकिन इस शो से पहले उन्होंने पी थी। शो के बीच वह बेहोश होकर स्टेज पर ही गिर पड़े। इस पर लोगों ने उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां शुक्रवार की रात उनकी मौत हो गई। परिजनों ने उनकी मौत की जानकारी शनिवार को दी।

यह भी पढे़ं :  मशहूर सिंगर के साथ एयरपोर्ट पर हुई बदसलूकी, रोते हुए बोली- मुझे धमकाया गया और…

ग्रैमी पुरस्कार विजेता थे फैटमैन स्कूप

रैपर फैटमैन स्कूप ने साल 1999 में 'बी फेथफुल' रैप किया था, जिससे उन्हें काफी प्रसिद्धि मिली थी। रैपर को ग्रैमी पुरस्कार मिला था। फैंस उनकी मौत से काफी दुखी हैं। फैन सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

यह भी पढे़ं : ‘ब्लैक पैंथर’ फेम मशहूर एक्ट्रेस का निधन, अस्पताल के बिस्तर पर ली आखिरी सांस

परिवार ने कहा- बहुत याद आओगे

परिवार ने फैटमैन स्कूप को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें। वे एक इंटरनेशनल रैपर होने के साथ ही एक पिता, भाई, चाचा और दोस्त भी थे। वे परिवार में हंसी के स्रोत थे। फैटमैन स्कूप को दुनिया भर में निर्विवाद आवाज के रूप में जाना जाता था। उन्होंने लोगों को हंसने-नाचने और जीवन जीने के लिए प्रेरित किया। वे बहुत याद आएंगे।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो