whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Anushka Kaushik कौन? जो पहले इंटीमेट सीन को लेकर फेमस, अब 'पटना शुक्ला' से चर्चा में

Anushka Kaushik: जबसे अपकमिंग फिल्म 'पटना शुक्ला' का ट्रेलर रिलीज हुआ है, तब से अनुष्का कौशिक (Anushka Kaushik) चर्चा में बनी हुई हैं। आखिर कौन हैं ये हसीना, जिनके बारे में लोग जानना चाहते हैं?
08:44 PM Mar 12, 2024 IST | Nancy Tomar

Anushka Kaushik: हर एक इंसान अपनी मेहनत के दम पर वो कर सकता है, जो वो करना चाहता है। फिर चाहें वो कई भी हो। इन दिनों अनुष्का कौशिक (Anushka Kaushik) की खूब चर्चा हो रही है। हर कोई उनके बारे में बात कर रहा है। आखिर कौन हैं ये अनुष्का कौशिक और इनके बारे में इतनी चर्चा क्यों हो रही है? आइए जानते हैं...

कौन हैं अनुष्का कौशिक?

अनुष्का कौशिक 24 साल की एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने बेहद कम उम्र में खुद के सपने को सच कर दिखाया है। जी हां, अनुष्का कौशिक वही एक्ट्रेस हैं, जो लस्ट स्टोरीज 2 में इंटीमेट सीन देने पर खूब चर्चा में आई थी। अब अनुष्का कौशिक फिल्म 'पटना शुक्ला' में नजर आने वाली है। इस फिल्म में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन भी नजर आएंगी। अनुष्का कौशिक धीरे-धीरे फिल्म इंडस्ट्री में खुद को स्टेबलिश कर रही हैं।

क्यों चर्चा में है अनुष्का कौशिक?

दरअसल, हाल ही में अपकमिंग फिल्म 'पटना शुक्ला' का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जो लोगों को बेहद पसंद आया। इस फिल्म में अनुष्का कौशिक बिहार की एक स्टूडेंट रिंकी के किरदार में नजर आ रही है। जब से लोगों ने फिल्म का ट्रेलर देखा है, तो अनुष्का कौशिक को लेकर चर्चा बढ़ गई है और सभी उनके बारे में जानना चाहते हैं।

फिल्म की कहानी क्या है?

हाल ही में रिलीज हुआ फिल्म 'पटना शुक्ला' का ट्रेलर अगर आपने देखा होगा तो आपको समझ आ जाएगा कि फिल्म की कहानी किस पर आधारित है। ट्रेलर में दिखाया जाता है कि रिंकी नाम की एक लड़की, जो वकील बनी रवीना के पास अपनी मार्कशीट में हुई गड़बड़ी के लिए केस लड़ने के लिए जाती है। फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे वकील बनी रवीना रिंकी की मदद करती है और उसे इंसाफ दिलवाती है।

यह भी पढ़ें- Arbaaz Khan की एक्स गर्लफ्रेंड Giorgia ने नोटों के ऊपर रखें पैर, हुई ट्रोल, यूजर्स बोले- गांधीजी…

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो