whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'एक आदमी पर वर्दी...', Sidharth Malhotra ने Patriotic फिल्मों में काम करने की बताई वजह

Sidharth Malhotra: सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बताया कि बैक-टू-बैक देशभक्ति फिल्में क्यों कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने रोमांटिक फिल्मों पर भी बात की। आइए आपको बताते हैं कि उन्होंने इस पर क्या कहा है?
06:41 PM Mar 12, 2024 IST | Nancy Tomar
 एक आदमी पर वर्दी      sidharth malhotra ने patriotic फिल्मों में काम करने की बताई वजह
Sidharth Malhotra

Sidharth Malhotra: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'योद्धा' को लेकर चर्चा में हैं। एक्टर खूब जोर-शोर से इस फिल्म का प्रमोशन भी कर रहे हैं। लोगों को भी बेसब्री से इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार है। इस बीच अब सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 'देशभक्ति' पर फिल्में करने पर अपने विचार साझा किए हैं और बताया है कि वो इन फिल्मों को क्यों करते हैं? आइए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा?

संयोग से मिल रही बैक-टू-बैक देशभक्ति फिल्में

हाल ही में दिल्ली में सिद्धार्थ ने मीडिया से बातचीत के दौरान इस पर अपने विचार शेयर करते हुए कहा कि इस तरह की फिल्मों में काम करना बस संयोग से हुआ है, जो बैक-टू-बैक देशभक्ति फिल्में मिल रही हैं। मेरे लिए वर्दी बहुत मायने रखती है। उन्होंने कहा कि एक आदमी पर वर्दी से बेहतर कुछ भी नहीं लग सकता। फिर चाहे देश सेवा का वो कोई भी तरीका क्यों ना हो? सिद्धार्थ ने आगे कहा कि फिल्म 'योद्धा' में मैंने एक काल्पनिक वर्दी पहनी हैं और इससे पहले सैन्य और पुलिस की वर्दी वाले किरदार निभाए हैं।

रोमांटिक फिल्मों पर भी बोले सिद्धार्थ 

इतना ही नहीं बल्कि सिद्धार्थ ने रोमांटिक फिल्मों पर भी बात की और कहा कि हां, फिल्म योद्धा में प्रेम कहानी जरूर है, जैसा आपने ट्रेलर में देखा होगा। हालांकि ये पूरी तरह से लव स्टोरी पर बेस्ड नहीं है। हां, इसके बारे में आपको करण जौहर से पूछना चाहिए कि वो मेरे लिए अपनी अगली रोमांटिक फिल्म कब बना रहे हैं? इसी के साथ अगर अपकमिंग फिल्म 'योद्धा' की बात करें तो इस फिल्म को लेकर बज बना हुआ है। फैंस बेसब्री से इसके रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं।

लोगों में फिल्म के लिए अलग ही क्रेज

बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा की ये फिल्म 15 मार्च को रिलीज के लिए तैयार है। वहीं, फिल्म की रिलीज से पहले इसके गाने रिलीज किए जा रहे हैं, जो फैंस को खूब पसंद आ रहे है। साथ ही फिल्म का ट्रेलर भी लोगों को खूब पसंद आया है। अब फैंस को फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है। देखने वाली बात होगी कि सिद्धार्थ मल्होत्रा की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल कर पाती है?

यह भी पढ़ें- Mumbai Blast Case में कैसे उछला था Sanjay Dutt का नाम? एक्टर को जाना पड़ा था जेल

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो