whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Yodha ने एडवांस बुकिंग में मचाया गदर, रिलीज से पहले Sidharth Malhotra की फिल्म कर रही मोटी कमाई

Yodha Advance Booking: सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज बना हुआ है। इस बीच फिल्म की रिलीज से दो दिन पहले मेकर्स ने एडवांस बुकिंग शुरू कर दी है, जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म पहले दिन सिनेमाघरों में धमाल मचा सकती है।
07:02 AM Mar 13, 2024 IST | Jyoti Singh
yodha ने एडवांस बुकिंग में मचाया गदर  रिलीज से पहले sidharth malhotra की फिल्म कर रही मोटी कमाई
Yodha Advance Booking Start.

Yodha Advance Booking: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'योद्धा' (Yodha) को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं। यह फिल्म 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। रिलीज से दो दिन पहले ही मेकर्स ने 'योद्धा' की एडवांस बुकिंग शुरू कर दी है, जिसका नतीजा यह है कि फिल्म के टिकट्स धड़ाधड़ बिकने शुरू हो गए हैं। एडवांस बुकिंग से साफ पता चल रहा है कि दर्शकों में फिल्म को लेकर काफी क्रेज बना हुआ है।

देशभक्ति के रंग में सिद्धार्थ मल्होत्रा

बता दें कि फिल्म 'शेरशाह' के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा 'योद्धा' में एक बार फिर से देशभक्ति के रंग में रंगे दिखाई देंगे। जहां 'शेरशाह' में उन्होंने विक्रम बत्रा का किरदार निभाया था तो वहीं 'योद्धा' में अरुण कत्याल के किरदार में अपना दमखम दिखाएंगे। यह फिल्म भी सच्ची घटना पर आधारित है, जिसे लेकर दर्शकों में काफी क्रेज देखा जा रहा है। इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

शुरू हुई फिल्म की एडवांस बुकिंग

कुछ दिनों पहले ही 'योद्धा' का शानदार ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पांस मिला था। वहीं अब रिलीज से पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया है। एक्टर ने एक पोस्ट एक्स पर शेयर करते हुए लिखा, 'अल्टीमेट थ्रिलर के लिए अपनी फ्रंट रॉ सीट को सिक्योर करें। योद्धा की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। बड़े पर्दे पर मिलते हैं।'

ओपनिंग डे पर मचाएगी धमाल?

फिल्म 'योद्धा' की एडवांस बुकिंग रिपोर्ट पर नजर डालें तो दर्शक सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पाटनी और राशि खन्ना की फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। यही वजह है कि टिकटें धड़ाधड़ बिकना शुरू हो गई हैं। ऑडियंस फिल्म देखने के लिए एडवांस बुकिंग के जरिए सिनेमाघरों में सीट रिजर्व कर सकती है। हालांकि अब तक जो रिपोर्ट सामने आ रही है, उससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि 'योद्धा' ओपनिंग डे पर धमाल मचा सकती है।

ये है फिल्म की कहानी

आपको बता दें कि फिल्म 'योद्धा' को पुष्कर ओझा और सागर आम्ब्रे डायरेक्ट कर रहे हैं। यह फिल्म 15 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। वहीं फिल्म की कहानी पर बात करें तो इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा भारतीय सेना में शामिल होकर एक मिशन पर काम करते दिखाई देंगे। इस फिल्म में उनके साथ राशि खन्ना दिखाई देंगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो