whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Yodha vs Bastar की बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई? 100 करोड़ से चंद कदम दूर Shaitaan

Yodha Day 2, Bastar: The Naxal Story Day 2, Shaitaan Day 9 Box Office Collection (early estimates): बॉक्स ऑफिस पर ये तीनों ही फिल्में मौजूद हैं और कमाई को लेकर तीनों में होड़-सी लगी है। आइए जानते हैं कि किसने की कितनी कमाई?
10:45 PM Mar 16, 2024 IST | Nancy Tomar
yodha vs bastar की बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई  100 करोड़ से चंद कदम दूर shaitaan
Yodha, Bastar: The Naxal Story, Shaitaan

Yodha Day 2, Bastar: The Naxal Story Day 2, Shaitaan Day 9 Box Office Collection (early estimates): बीते दिन यानी 15 मार्च को सिनेमाघरों में 'योद्धा' और ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ का क्लैश हुआ। हालांकि थिएटर्स में 'शैतान' पहले से मौजूद था, जिस पर इन फिल्मों की रिलीज का कोई खास असर नहीं पड़ा। आइए आपतो बताते हैं इन तीनों फिल्मों की कमाई के आंकड़े?

किसने की कितनी कमाई?

Sacnilk.com की रिपोर्ट के अनुसार इन तीनों फिल्मों की कमाई के शुरुआती और अनुमानित आंकड़े आ गए हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'योद्धा' ने अपनी रिलीज के दूसरे दिन 5.68 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ ने दूसरे दिन 0.62 लाख रुपये की कमाई की है। वहीं, 'शैतान' ने 8.00 करोड़ रुपये की कमाई की है। इन फिल्मों के आंकड़ों में बदलाव हो सकता है।

टोटल कलेक्शन

तीनों फिल्मों में ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ सबसे पीछे चल रही है और उसका टोटल कलेक्शन 1.02 करोड़ रुपये हुआ है। फिल्म 'योद्धा' दूसरे नंबर पर है और दो दिन में फिल्म ने 9.78 करोड़ रुपये कमाए हैं। वहीं, 'शैतान' को रिलीज हुए 9 दिन बीत गए हैं और इसने 92.80 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। तीनों फिल्मों की कमाई देखकर कहा जा सकता है कि 'शैतान' पर 'योद्धा' और ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ का कोई असर नहीं हुआ।

किसकी कमाई कहां जाकर रुकेगी?

हालांकि 'योद्धा' और ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ के ये बड़ी चुनौती है कि 'शैतान' के रहते क्या बॉक्स ऑफिस पर इन फिल्मों का जादू चल पाएगा या नहीं? फिल्म 'शैतान' में एक फैमिली की कहानी दिखाई गई है। फिल्म 'योद्धा' में एक जवान की कहानी है, जो सिस्टम की मार झेलता है, लेकिन फिर भी अपने देश और अपनी इज्जत को बचा लेता है और फिल्म ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ में नक्सली संगठनों की सच्चाई दिखाई गई है। अब देखने वाली बात होगी कि टिकट खिड़की पर किसकी कमाई कहां जाकर रुकेगी?

यह भी पढ़ें- शूटिंग के दौरान अनकंफर्टेबल थी मैं, पैर कांप रहे थे, Samantha Ruth Prabhu ने ऐसा क्यों कहा?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो