whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Yodha Box Office Collection Day 2: सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा की दूसरे दिन कितनी कमाई? जानें ताजा आंकड़े

Yodha Box Office Collection Day 2: सिद्धार्थ मल्होत्रा, राशि खन्ना और दिशा पाटनी की फिल्म 'योद्धा' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर बेहद खराब प्रदर्शन किया था। उम्मीद की जा रही थी कि दूसरे दिन फिल्म की अच्छी कमाई हो सकती है। इस बीच 'योद्धा' की दूसरे दिन की कमाई के ताजा आंकड़े सामने आ गए हैं।
07:14 AM Mar 17, 2024 IST | Jyoti Singh
yodha box office collection day 2  सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा की दूसरे दिन कितनी कमाई  जानें ताजा आंकड़े
Yodha Box Office Collection.

Yodha Box Office Collection Day 2: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की एक्शन थ्रिलर फिल्म 'योद्धा' (Yodha) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में दिशा पाटनी और राशि खन्ना भी मुख्य भूमिका में हैं। पहले दिन ओपनिंग डे पर योद्धा की कमाई कुछ खास नहीं रही। बॉक्स ऑफिस पर औसतन प्रदर्शन ही किया था। हालांकि दूसरे दिन के कलेक्शन में थोड़ा सुधार होते दिखाई दिया है। इस बीच 'योद्धा' के दूसरे दिन के लेटेस्ट आंकड़े सामने आ गए हैं। आइए जानते हैं कि योद्धा की शनिवार को दूसरे दिन की कमाई बॉक्स ऑफिस पर कितनी रही है।

दूसरे दिन की कमाई

डायरेक्टर सागर आम्ब्रे और पुष्कर झा की फिल्म 'योद्धा' को लेकर पहले ही कयास लगाए जा रहे थे कि वीकेंड पर फिल्म की कमाई में सुधार हो सकता है। इस बीच मेकर्स ने 'योद्धा' के एक टिकट पर एक टिकट फ्री का विकल्प भी दिया। पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन 'योद्धा' की कमाई के ताजा आंकड़े सामने आ गए हैं। Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा ने दूसरे दिन 5.75 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है।

यह भी पढ़ें: Yodha का एक टिकट खरीदें दूसरा मिलेगा फ्री, जानें आप कैसे पा सकते हैं ट‍िकट?

कमाई में थोड़ा सुधार

जाहिर है कि योद्धा ने ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर 4.25 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। ओपनिंग डे के लिहाज से फिल्म में एक करोड़ रुपये की बढ़ोतरी दर्ज की गई है। इस कमाई को ज्यादा असरदार नहीं माना जा रहा है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि रविवार को फिल्म की कमाई और बढ़ सकती है।

शैतान के आगे फीकी  

गौरतलब है कि 'योद्धा' को लेकर जैसी उम्मीद की जा रही थी फिल्म ने उस हिसाब से प्रदर्शन नहीं किया है। जब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था तो उसे काफी पॉजिटिव रिस्पांस मिला था फिल्म रिलीज होने के बाद इसने दर्शकों की उम्मीदों पर पानी फेर दिया है। वहीं दूसरी ओर अजय देवगन और आर माधवन की 'शैतान' लगातार अपनी कमाई से चौंका रही है। शैतान 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने से कुछ ही दूर है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो