whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Yodha X Review: सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा को फैंस ने बताया Outstanding, एक्स पर लोगों ने की तारीफ

Yodha Twitter Review: फिल्म ‘योद्धा’ फाइनली आज 15 मार्च को थिएटर्स में रिलीज हो गई है। फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के बाद दर्शकों ने फिल्म पर अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी हैं। आइए जानते हैं कि सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक्शन थ्रिलर फिल्म को ऑडियंस कितना प्यार दे रही है।
11:03 AM Mar 15, 2024 IST | Jyoti Singh
yodha x review  सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा को फैंस ने बताया outstanding  एक्स पर लोगों ने की तारीफ
Yodha Twitter Review.

Sidharth Malhotra Yodha Twitter Review: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra), राशि खन्ना (Raashii Khanna) और दिशान पाटनी (Disha Patani) की फिल्म एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘योद्धा’ (Yodha) ने आज शुक्रवार को दुनियाभर के सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। फिल्म ने ओपनिंग डे पर दर्शकों की भीड़ बटोरनी शुरू कर दी है। इस बीच ‘योद्धा’ का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के बाद दर्शकों ने एक्स (ट्विटर) पर अपने रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं। दर्शकों ने सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म को आउटस्टैंडिंग बताया है। लोग फिल्म की तारीफ करते दिख रहे हैं। आइए डालते हैं एक नजर ‘योद्धा’ के एक्स रिव्यू पर।

एक यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, 'आजकल बहुत कम फिल्में ही देखने लायक होती हैं, लेकिन योद्धा हर किसी को देखनी चाहिए।'

एक यूजर ने लिखा, 'सिद्धार्थ मल्होत्रा में खास चीज है। वह हमेशा से फिल्मों में यूनिक और नेक्सट लेवल की परफॉर्मेंस ही देते हैं।'

एक अन्य यूजर ने लिखा, 'योद्धा की दुनिया में खो जाने के लिए तैयार हो जाएं।'

सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘योद्धा’ को ओपनिंग डे पर जिस तरह की प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं, उससे साफ है कि फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ने में सफल रहेगी। आपको बता दें कि ‘योद्धा’ को पुष्कर ओझा ने डायरेक्ट किया है, जबकि धर्मा प्रोडक्शन, अमेज़न प्राइम वीडियो और मेंटर डिसिपल एंटरटेनमेंट ने इसे प्रोड्यूस किया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो