whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3: तमीज रखो... गुस्से में लवकेश पर चिल्लाए रणवीर शौरी

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 का धमाकेदार आगाज हो चुका है। शो के होस्ट अनिल कपूर ने 'झक्कास' स्टाइल में सभी कंटेस्टेंट्स का परिचय कराया। सीजन के शुरू होते ही जनता को मसाला भी मिलने लगा है। शो में अब कंटेस्टेंट्स की एक दूसरे से लड़ाई होना शुरू हो गया है। चलिए बताते हैं आपको अब तक किसके-किसके बीच कहासुनी हो गई
06:08 PM Jun 22, 2024 IST | News24 हिंदी
bigg boss ott 3  तमीज रखो    गुस्से में लवकेश पर चिल्लाए रणवीर शौरी
Ranvir Shorey Lovekesh Kataria Big Fight

Bigg Boss OTT 3 Ranvir Shorey Lovekesh Kataria Fight: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 को शुरू हुए अभी एक ही दिन हुआ है और घर के अंदर 'क्लेश' अभी से होने लगे हैं। सबसे पहले घर में राशन को लेकर सना मकबूल और साई केतन राव के बीच झगड़ा हुआ, अभी घरवाले इन दोनों को समझा ही रहे थे कि अब घर में एक और बहस हो गई। इस बार एक्टर रणवीर शौरी और एल्विश यादव के दोस्त लवकेश कटारिया आमने सामने हो गए। चलिए आपको बताते हैं आखिर पूरा मामला क्या रहा।

रणवीर-लवकेश आपस में भिड़े

दरअसल रणवीर शौरी लिविंग रूम में कुछ कंटेस्टेंट्स के साथ बैठकर बातचीत कर रहे थे कि इतने में बाहर से लव कटारिया ने आकर उन्हें ज्वाइन कर लिया। रणवीर शौरी कुछ बात ही कर रहे थे कि इतने में लव ने रणवीर जिस सोफे पर बैठे थे उसी पर अपना पांव रख लिया। ये देखकर रणवीर को थोड़ा गुस्सा आ गया और उन्होंने गुस्से में लव को पैर हटाने के लिए कहा। लव को रणवीर का ऐसा रिएक्शन देखकर पहले तो कुछ समझ नहीं आया। लवकेश ने रणवीर को आराम से बात करने के लिए कहा तो दोनों के बीच बात और बढ़ गई। दोनों के बीच बहस ने आक्रामक रूप ले लिया और फिर बाकी कंटेस्टेंट्स को बीच बचाव करने आना पड़ा।

सना मकबूल-साई केतन का भी आमना-सामना

रणवीर-लवकेश की बहस से कुछ देर पहले ही टीवी एक्ट्रेस सना मकबूल और साई केतन राव के बीच भी जमकर झगड़ा हुआ। दोनों टीवी सेलेब्स के बीच घर में खाने को लेकर लड़ाई हुई। जहां सना ने साई के लिए खाना बनाने से मना कर दिया तो वहीं साई ने भी सना को शो में एक्टिंग ना करने की सलाह दे डाली। दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि दूसरे कंटेस्टेंट्स को दोनों को दूर-दूर करना पड़ा।

बिग बॉस की 'झक्कास' शुरुआत

आपको बता दें 21 जून से जियो सिनेमा पर रात 9 बजे शो की शुरुआत हो गई। इस बार शो के होस्ट अनिल कपूर हैं, जिन्होंने अपने ही अंदाज में कल शो में कंटेंस्टेंट्स को परिचय कराया। इस बार शो में मेकर्स ने कई बदलाव किए हैं। पहली बार घर में मोबाइल फोन अलाउड हैं, जिसपर बिग बॉस के मैसेज आएंगे। शो में इस बार बाहर से ऑडियंस का एक प्रतिनिधि भी भेजा गया है, जिसे समय समय पर फैंस का रिस्पांस मिलता रहेगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो