whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

बॉलीवुड के 'इस' खान को फिल्म से निकाला बाहर, एक्टर का छलका दर्द, मजबूरी में कर रहा ये काम

This Actor Has no Films: बॉलीवुड के 'इस' खान के पास कोई काम नहीं है। फिलहाल एक्टर ने एक फिल्म को साइन करने के बाद पैसे वापस दे दिए। आखिर कौन है ये एक्टर चलिए आपको बताते हैं।
04:07 PM Sep 25, 2024 IST | Himanshu Soni
बॉलीवुड के  इस  खान को फिल्म से निकाला बाहर  एक्टर का छलका दर्द  मजबूरी में कर रहा ये काम
Aamir Khan Brother Faizal Khan Has no Work

Aamir Khan Brother Faizal Khan Has no Work: कहते हैं ना कभी-कभी आपकी हंसी के पीछे छुपा होता है बहुत सारा दर्द, बस कुछ वैसा ही अब बॉलीवुड में एक समय पर अपनी फिल्म 'मेला' से छा जाने वाले एक्टर के साथ देखने को मिला है। फैजल खान हाल ही में बहुत समय के बाद स्पॉट हुए जिससे उनके फैंस को काफी खुशी हुई लेकिन ये खुशी ज्यादा समय तक नहीं टिकी। दरअसल फैजल खान ने यहां हंसते-हंसते ही अपना बड़ा दर्द सभी के साथ शेयर किया। बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट आमिर खान के भाई फैजल खान से जब उनके एक प्रोजेक्ट के बारे में पूछा गया तो उनका दर्द छलक गया। क्या है पूरा मामला चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

फैजल खान ने प्रोड्यूसर को वापस किए पैसे

आमिर खान के भाई फैजल खान फिल्म 'मेला' में नजर आए थे। उनके काम को इतना ज्यादा पसंद किया गया था फिल्म में आमिर के होने के बावजूद उन्हें ज्यादा लाइमलाइट मिली थी, हालांकि इसके बाद फैजल खान का करियर धीरे-धीरे डाउनफॉल की तरफ बढ़ता चला गया। हाल ही में फैजल को पैप्स ने स्पॉट किया जहां एक्टर का एक बार फिर दर्द छलक गया। दरअसल उनसे जब पूछा गया कि उनकी आने वाली फिल्म का क्या हुआ तो उन्होंने कहा कि 'अभी मैंने कुछ साइन नहीं किया है। पहले साइन किया था कुछ लेकिन फिर बाद में छोड़ दिया, मैंने प्रोड्यूसर को पैसे वापस दे दिए।'

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Advertisement

फैजल खान ने यूट्यूब का किया जिक्र

इसके बाद 'मेला' एक्टर ने कहा कि 'अभी कोई फिल्म नहीं कर रहा हूं लेकिन यूट्यूब पर कुछ करने का सोचा है। कुछ प्लान कर रहा हूं।' जाहिर है फिलहाल फैजल खान इंडस्ट्री में अच्छे काम को तरस रहे हैं। वो फिल्में करना चाहते हैं लेकिन कोई भी उन्हें ऑफर करने के लिए तैयार नहीं है। बेशक इस दौरान फैजल हंसते हुए नजर आए। अपनी बातें भी उन्होंने चेहरे पर मुस्कान रखते हुए कहीं लेकिन उनकी स्माइल के पीछे छुपा दर्द साफ-साफ नजर आ रहा था।

आमिर खान से थी फैजल खान की लड़ाई

आपको बता दें ‘मेला’ में आमिर खान के साथ काम करने के बाद फैजल खान ने भाई पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। दोनों का झगड़ा जगजाहिर हो गया था। फैजल ने दावा किया था कि उनके भाई ने उन्हें मानसिक रूप से बीमार साबित करने की कोशिश की थी, जिसके बाद दोनों भाइयों में काफी समय से दुश्मनी चलती आ रही थी। हालांकि इसी साल जनवरी में आमिर खान की बेटी आइरा खान के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचकर फैजल खान ने बता दिया था कि चाहे कितना भी मनमुटाव हो जाए खून के रिश्ते तो खून के ही होती हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड में एक और तलाक! 50 साल की इस मशहूर एक्ट्रेस ने कोर्ट में डाली याचिका… जानें मामला

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो