whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Ira Khan की शादी में होगी 'नो गिफ्ट पॉलिसी', मेहमानों के लिए बनाए गए ये खास नियम

Ira-Nupur Wedding: आइरा खान और नुपुर शिखरे की शादी इंटीमेट वेडिंग है। हालांकि कपल की शादी में एक नियम भी होगा। यह नियम बहुत ही खास है और मेहमानों के लिए है।
10:19 AM Jan 03, 2024 IST | Nidhi Pal
ira khan की शादी में होगी  नो गिफ्ट पॉलिसी   मेहमानों के लिए बनाए गए ये खास नियम
image credit: instagram

Ira-Nupur Wedding: आमिर खान की बेटी आइरा खान आज शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। कुछ ही घंटों के बाद वह हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूजे के हो जाएंगे। बीते दिन हुए हल्दी और मेहंदी के फंक्शन में आमिर खान की दोनों पत्नियां किरण राव और रीना दत्ता भी शामिल हुईं। आमिर खान के घर से दोनों के वीडियोज सामने आई थीं। वह दोनों महाराष्ट्रियन लुक में बहुत प्यारे लग रहे थे। इस शादी में उनके दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल होंगे।

नो गिफ्ट पॉलिसी

आइरा खान और नुपुर शिखरे की शादी इंटीमेट वेडिंग है। हालांकि कपल की शादी में एक नियम भी होगा। यह नियम बहुत ही खास है और मेहमानों के लिए है। नियम है नो गिफ्ट पॉलिसी। जी हां दोनों की शादी में मेहमान तो आएंगे, लेकिन वह बिना गिफ्ट के शिरकत करेंगे। इस पॉलिसी के पीछे एक खूबसूरत पहल की गई है। उनका कहना है कि आप शादी में गिफ्ट देने की बजाय एनजीओ में दान कर सकते हैं।

View this post on Instagram
Alprazolam) 5px; flex-grow: 0; margin-right: 14px; margin-left: 2px;">

A post shared by Popeye ⚓ (@nupur_popeye)

तोहफे की बजाय करें दान

टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार, आमिर खान की लाडली ने शादी में गिफ्ट लेने से इनकार कर दिया है। उन्होंने कहा है कि अगर मेहमान गिफ्ट देने की बजाय आशीर्वाद दें और तोहफे देना चाहते हैं तो वह तोहफों को अगात्सु फाउंडेशन को दान कर सकते हैं। बता दें कि दोनों की कोर्ट मैरिज के बाद वेडिंग रिसेप्शन होगा। 8 जनवरी को यह राजस्थान के उदयरपुर में होगा और दूसरा रिसेप्शन मुंबई में 13 जनवरी को दिया जाएगा, जिसमें फिल्मी दुनिया के सितारे शिरकत करेंगे।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें: 900 मेहमानों के बीच आज Nupur की दुल्हनिया बनेंगी Ira, सलमान-शाहरुख भी होंगे शामिल!

सामने आईं फोटोज

बता दें कि नुपुर शिखरे ने अपने इंस्टाग्राम पर देर रात आइरा खान के साथ की रस्मों की फोटो डाली हैं, जिसमें आइरा लाल रंग की सिंपल साड़ी में दिख रही हैं, जबकि नुपुर मराठी स्टाइल कुर्ता पायजामा में दिख रहे हैं। दोनों के चेहरों पर बड़ी सी स्माइल है। एक दूसरे फोटो में नुपुर अपने हाथों से होने वाली पत्नी आइरा को खाना खिला रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो