whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Aamir Khan की 'लाल सिंह चड्ढा' में Kareena Kapoor नहीं ये एक्ट्रेस थी पहली पसंद, इस वजह से हुई रिप्लेस!

Kareena Kapoor Was Not First Choice for Laal Singh Chaddha: बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में करीना की जगह पहले कोई और एक्ट्रेस कास्ट होने वाली थी। कौन थीं वो एक्ट्रेस चलिए आपको बताते हैं।
01:22 PM Aug 26, 2024 IST | Himanshu Soni
aamir khan की  लाल सिंह चड्ढा  में kareena kapoor नहीं ये एक्ट्रेस थी पहली पसंद  इस वजह से हुई रिप्लेस
Kareena Kapoor Was Not First Choice for Laal Singh Chaddha

Kareena Kapoor Was Not First Choice for Laal Singh Chaddha: बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। हर फिल्म के लिए आमिर जमकर मेहनत करते हैं और दर्शकों को सालों से एंटरटेन करते आ रहे हैं। आखिरी बार आमिर खान फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आए थे, हालांकि आमिर की बाकी फिल्मों के मुकाबले ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। इसी बीच अब फिल्म की कास्टिंग को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। आप जानकर हैरान हो जाएंगे कि फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर करीना कपूर नहीं बल्कि रिया चक्रवर्ती को कास्ट किया जा रहा था, लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि आखिरी मूमेंट में रिया की जगह करीना कपूर को कास्ट कर लिया गया। आखिर ऐसा क्या हुआ कि फिल्म में रिया काम नहीं कर पाईं और करीना की झोली में ये फिल्म आ गई, आमिर खान ने रिया के साथ पॉडकास्ट में इसका कारण बताया है।

'लाल सिंह चड्ढा' में रिया चक्रवर्ती का लुक टेस्ट

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने हाल ही में रिया चक्रवर्ती के पॉडकास्ट पर एक दिलचस्प खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए करीना कपूर की कास्टिंग से पहले रिया चक्रवर्ती का स्क्रीन टेस्ट भी लिया गया था। ये फिल्म टॉम हैंक्स की 1994 की क्लासिक 'फॉरेस्ट गंप' का ऑफिशियल रीमेक थी, जिसका अद्वैत चंदन ने निर्देशन किया था।

आमिर खान ने 'पॉडकास्ट चैप्टर 2' के दौरान इस बात का जिक्र किया कि रिया चक्रवर्ती का स्क्रीन टेस्ट काफी प्रभावशाली था। उन्होंने कहा, "आपका स्क्रीन टेस्ट बहुत अच्छा था, लेकिन आखिर में हमने करीना कपूर को चुना।" उन्होंने कहा कि फिल्म के मेकर्स को रूपा डिसूजा की भूमिका के लिए करीना ज्यादा बेहतर लगीं। ये बयान आमिर खान ने तब दिया जब रिया चक्रवर्ती ने अपने शो में ऑडिशन के अपने अनुभवों को साझा किया और बताया कि कई बार वो रिजेक्ट की जा चुकी हैं।

आमिर खान ने भेजा रिजेक्शन का मैसेज

रिया चक्रवर्ती ने इस बात का खुलासा किया कि आमिर खान ने उन्हें रिजेक्शन का मैसेज भेजा, जो उनके लिए काफी हैरान करने वाला था। रिया ने बताया कि इससे पहले किसी भी फिल्म निर्माता या अभिनेता ने उन्हें ऑडिशन के रिजेक्शन के बारे में पर्सनली मैसेज करके नहीं बताया था। आमिर खान का ये कदम रिया के लिए खास था क्योंकि ये काफी प्रोफेशनल था।

'लाल सिंह चड्ढा' फिल्म हुई थी फ्लॉप

'लाल सिंह चड्ढा' साल 2022 में रिलीज हुई थी, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उम्मीदों पर खरी नहीं उतर सकी थी और बड़ी फ्लॉप साबित हुई थी। इस फिल्म ने 180 करोड़ के बजट के बावजूद दर्शकों की उम्मीदों को पूरा नहीं किया। इसके बावजूद आमिर खान ने रिया चक्रवर्ती के टैलेंट की सराहना की और बताया कि स्क्रीन टेस्ट के दौरान उनका प्रदर्शन बेहद अच्छा था।

तीसरी शादी पर भी आमिर ने दिया जवाब

इस पॉडकास्ट में आमिर खान ने अपने करियर के कई पहलुओं पर भी चर्चा की। उन्होंने अपनी तीसरी शादी की संभावनाओं को लेकर भी बात की और कहा कि वो वर्तमान में किसी नई शादी के बारे में नहीं सोच रहे हैं। आमिर ने बताया कि वो अपनी जिंदगी में कई अहम रिश्तों के साथ बैलेंस्ड हैं और अपने परिवार के साथ खुशहाल समय बिता रहे हैं।

आमिर ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी कुछ रोचक खुलासे किए। उन्होंने बताया कि उनकी पूर्व पत्नी किरण राव ने उन्हें एक बार उनके व्यक्तित्व के बारे में टिप्पणी की थी कि वो अपनी दुनिया में ही खोए रहते हैं। आमिर ने स्वीकार किया कि वो अक्सर अपने काम में व्यस्त रहते हैं और यही कारण है कि कभी-कभी वो अपनी पारिवारिक जिम्मेदारियों का भी एहसास नहीं कर पाते।

यह भी पढ़ें: Video Viral: पहले सिगरेट का फोटो, अब वीडियो कॉल, Darshan के VIP ट्रीटमेंट की खुली पोल

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो