whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मुझे फिल्मों से हटना है... आमिर खान ने क्यों कहा ऐसा? नहीं भूल पा रहे पुराना दर्द

Aamir Khan on Rhea Chakraborty Podcast: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान हाल ही में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के पॉडकास्ट 'चैप्टर 2' में पहुंचे जहां उन्होंने कहा कि वो फिल्मों से अब हटने के बारे में सोच रहे हैं।
01:08 PM Aug 19, 2024 IST | Jyoti Singh
मुझे फिल्मों से हटना है    आमिर खान ने क्यों कहा ऐसा  नहीं भूल पा रहे पुराना दर्द
Aamir Khan.

Aamir Khan on Rhea Chakraborty Podcast: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान पिछले काफी समय से फिल्मों से दूर चल रहे हैं। एक समय में ब्लॉकबस्टर फिल्में देने वाले एक्टर की अचानक दो फिल्में 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' और 'लाल सिंह चड्ढा' सुपरफ्लॉप हो गईं जिसका दर्द उन्हें आज तक है। इस बात का खुलासा आमिर अपने कई इंटरव्यू में करते आए हैं। फिल्मों से दूरी बनाना भी एक यही वजह रही है। अब लगता है कि आमिर खान ​अपनी दोनों फ्लॉप फिल्मों के दर्द से अभी तक बाहर नहीं निकल पाए हैं। यही वजह है कि उन्होंने फिल्मों से हटने तक की बात कह दी है।

रिया चक्रवर्ती के पॉडकास्ट में पहुंचे आमिर

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के पॉडकास्ट 'चैप्टर 2' के अप​कमिंग एपिसोड का नया प्रोमो शेयर किया गया है। इस प्रोमो में दिखाया गया है कि आमिर खान एक्ट्रेस के शो में बतौर गेस्ट पहुंचे हैं। शो के दौरान आमिर ने कई सारी बातें की। इस दौरान जब एक्टर से उनके स्टारडम को लेकर चर्चा की गई तो आमिर ने कहा कि 'मुझे अब फिल्मों से हटना है।' एक्टर का यह जवाब रिया चक्रवर्ती के लिए भी शॉकिंग था। ऐसे में उन्होंने कहा कि 'आप झूठ बोल रहे हैं।' इस पर आमिर ने कहा, 'नहीं मैं सच कह रहा हूं।'

यह भी पढ़ें: हॉलीवुड के तगड़े ऑफर ठुकरा चुके हैं ये 5 बॉलीवुड स्टार्स

शो में इमोशनल हो गए एक्टर

रिया चक्रवर्ती से अपने दिल का दर्द शेयर करते हुए आमिर खान इमोशनल हो गए। उन्होंने इशारों ही इशारों में बता दिया कि फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' जिसे उन्होंने बहुत ही मेहनत से बनाई थी, वो जब फ्लॉप हुई तो उन्हें बड़ा झटका लगा था। आमिर ने आगे कहा कि 'लाल सिंह चड्ढा के बाद मुझे एक और फिल्म शूट करनी थी लेकिन मैंने ब्रेक लेने का फैसला लिया।' उन्होंने आगे कहा कि 'वहां से मेरा चैप्टर 2 शुरू हुआ है।'

दूसरी फिल्म की शूटिंग से लिया ब्रेक

बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान आमिर खान ने कहा था कि 'लाल सिंह चड्ढा' के बाद उन्हें 'चैंपियंस' नाम की एक फिल्म की शूटिंग करनी थी लेकिन वो नहीं कर सके। उन्होंने फिल्म के फ्लॉप होने के बाद ब्रेक लेने का फैसला लिया। एक्टर ने यह भी कहा था कि जब वो फिल्मों की शूटिंग करते हैं, तो उनमें पूरी तरह से खो जाते हैं। उस वक्त उन्हें नहीं पता होता है कि लाइफ में दूसरी तरफ क्या चल रहा है।

गौरतलब है कि फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' साल 2022 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर खान मुख्य भूमिका में नजर आई थीं। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो