खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Aamir Khan के बेटे की डेब्यू फिल्म का पोस्टर रिलीज, Junaid Khan या Jaideep Ahlawat किसका लुक है दमदार?

Maharaj First Poster Release: आमिर खान के बेटे जुनैद खान की डेब्यू फिल्म का पहला पोस्टर जारी कर दिया गया है। इसमें जुनैद और जयदीप अहलावत के लुक सामने आ गए हैं। फिल्म में ये किस अंदाज में नजर आएंगे अब आप वो देख सकते हैं। साथ ही लोगों को ये पोस्टर पसंद आया या नहीं चलिए देखते हैं।
03:05 PM May 29, 2024 IST | Ishika Jain
Maharaj First Poster Release
Advertisement

Maharaj First Poster Release: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) के बेटे जुनैद खान (Junaid Khan) जल्द ही बॉलीवुड पर रूल करने आ रहे हैं। इस स्टार किड का तो फैंस को भी बेसब्री से इंतजार हो रहा है। होगा भी क्यों नहीं अब बॉलीवुड के सबसे कामयाब खान में से एक का बेटा जो बड़े पर्दे पर उतर रहा है। ऐसे में लोग देखना चाहते हैं कि पिता ने जिस तरह से अपने टैलेंट से सबके दिल जीते हैं अब बेटा वो कर पाता है या नहीं। अब जुनैद की काबिलियत को जज करने के लिए सब उनकी बॉलीवुड फिल्म 'महाराज' (Maharaj) की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

Advertisement

'महाराज' का पहला पोस्टर रिलीज

आज 'महाराज' का पहला पोस्टर भी रिलीज हो गया है। इसमें जुनैद खान के साथ जयदीप अहलावत (Jaideep Ahlawat) भी नजर आ रहे हैं। पोस्टर को देखकर आपको इनके फेशियल एक्सप्रेशंस बेहद पसंद आने वाले हैं। दोनों के एकदम अलग रूप दिखाई दे रहे हैं। पोस्टर में जुनैद जहां सूट बूट में हैं। वहीं, जयदीप अहलावत महाराज के रूप में बेहद हटके दिख रहे हैं। दोनों का ऐसा अवतार शायद ही पहले कभी देखने को मिला होगा। पोस्टर में दोनों की आंखें देखकर कहानी की इंटेंसिटी का अंदाजा लगाया जा सकता है।

फैंस को कैसा लगा पोस्टर?

वहीं, ये कहना भी गलत नहीं होगा कि इन दोनों के लुक इतने अलग हैं कि एक पल के लिए इन्हें पहचान पाना भी मुश्किल है। खासकर जुनैद खान इस पोस्टर में बेहद हटके दिख रहे हैं। रियल लाइफ में वो जैसे दिखते हैं पोस्टर में वो वैसे नहीं लग रहे। अब इसे देखने के बाद फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। लोगों को जुनैद का लुक काफी पसंद आ रहा है। एक फैन ने लिखा है, 'हे भगवान! जुनैद खान के डेब्यू का इंतजार नहीं कर सकता।' एक बोला, 'अगर जयदीप अहलावत हैं तो मैं देख रहा हूं।' एक शख्स बोला, 'आइए आशा करें कि जुनैद अन्य नेपोस के विपरीत 'एक ऐसा अभिनेता बनेगा जो वास्तव में अभिनय कर सकता है।'

Advertisement

यह भी पढ़ें: Hardik Pandya- Natasa Stankovic के बीच कब से चल रही है टेंशन? अब क्या करने वाले हैं कपल

कब और कहां रिलीज होगी फिल्म?

तो किसी ने जयदीप अहलावत से रिक्वेस्ट की है, 'खा मत जाना भाई लड़के को प्लीज।' अब कुछ इसी तरह से इन दोनों के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं। जयदीप अहलावत और जुनैद खान सिर्फ पोस्टर से ही छा गए हैं, ऐसे में अब लोगों को फिल्म के ट्रेलर का इंतजार है। बात अगर फिल्म की करें तो ये फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है और 14 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज की जाएगी। फिल्म में आपको एक शक्तिशाली इंसान और एक निडर पत्रकार की लड़ाई देखने को मिलने वाली है।

Advertisement
Tags :
Aamir Khanjaideep ahlawatJunaid Khan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement