होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

डेब्यू हुआ नहीं और चौथी फिल्म की तैयारी! कैसा चल रहा Aamir Khan के बेटे Junaid का करियर?

Junaid Khan Upcoming Film: आमिर खान के बेटे जुनैद खान अपने बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही चौके- छक्के लगा रहे हैं। एक्टर ने एक के बाद एक फिल्में कर ली हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, डेब्यू से पहले ही जुनैद को उनकी चौथी फिल्म भी मिल चुकी है।
06:58 PM Jun 14, 2024 IST | Ishika Jain
Junaid Khan Upcoming Film
Advertisement

Junaid Khan Upcoming Film: आमिर खान (Aamir Khan) के बेटे जुनैद खान (Junaid Khan) का जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू होने वाला है। उनकी डेब्यू फिल्म 'महाराज' (Maharaj) सुर्खियों में बनी हुई है। दरअसल, जुनैद खान की पहली ही फिल्म पर खतरा मंडरा रहा है। हाई कोर्ट ने जुनैद की डेब्यू फिल्म 'महाराज' पर 14 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने से रोक लगा दी है। फिल्म पर हिंदुओं की भावनाएं आहत करने के आरोप हैं। ऐसे अब कम से कम ये फिल्म 18 जून तक तो रिलीज नहीं हो पाएगी। लेकिन फैंस के लिए एक और बड़ी खबर सामने आ रही है।

Advertisement

डेब्यू से पहले ही चौथी फिल्म पर पहुंचे जुनैद खान

एक तरफ जहां ये फिल्म रिलीज को लेकर परेशानियों का सामना कर रही है तो दूसरी तरफ जुनैद खान ने अपनी चौथी फिल्म की तैयारियां शुरू कर दी हैं। अगर ये सुनकर आप हैरान हो रहे हैं तो बता दें, जुनैद बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट के बेटे हैं, ऐसे में वो अपना करियर भी परफेक्शन के साथ प्लान करके आए हैं। जुनैद की पहली फिल्म रिलीज के करीब है, तो दूसरी फिल्म वो साई पल्लवी के साथ करने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है। इतना ही नहीं जुनैद की तीसरी फिल्म जो वो खुशी कपूर के साथ करने वाले हैं, उसकी भी तैयारियां जोरों-शोरों पर चल रही हैं।

कैसी होगी जुनैद की चौथी फिल्म?

वहीं, अब खबर आई है कि आमिर खान के बेटे ने अपनी चौथी फिल्म भी साइन करने का मन बना लिया है। कहा जा रहा है कि जुनैद को चौथी स्क्रिप्ट भी पसंद आ गई है। ये एक लाइट कॉमेडी फिल्म होगी। इस फिल्म में आमिर खान के बेटे डबल रोल में नजर आ सकते हैं। फिल्म का टाइटल भी कुछ ऐसा होगा जिससे लोग कनेक्ट कर पाएंगे। हालांकि, अभी तक इसे लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut के घर जल्द होगा शादी का जश्न, पोस्ट शेयर कर एक्ट्रेस बोलीं- ‘काम हो गया…’

क्या एक्टर ने साइन कर ली फिल्म?

कहा तो ये भी जा रहा है कि जुनैद खान आईडिया से तो इम्प्रेस हैं लेकिन अभी उन्होंने इसके लिए हामी नहीं भरी है। ऐसे में कुछ भी कन्फर्म नहीं कहा जा सकता। बता दें, फैंस लगातार जुनैद की फिल्मों का इंतजार कर रहे हैं। सुपरस्टार का बेटा अब पर्दे पर क्या कमाल करता है? ये तो पूरी दुनिया देखना चाहती है। जल्द ही लोगों को जुनैद की एक्टिंग देखने का मौका मिलने वाला है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Aamir KhanJunaid Khan
Advertisement
Advertisement