whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Aamir से Sonakshi तक, Anant-Radhika की शादी में नहीं दिखीं बॉलीवुड की ये हस्तियां

Bollywood Stars Not Seen In Anant-Radhika Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में बॉलीवुड से हॉलीवुड तक कई दिग्गज स्टार्स शामिल हुए। कुछ ऐसे भी बॉलीवुड स्टार्स रहे जो इस फंक्शन का हिस्सा नहीं बने।
08:44 AM Jul 13, 2024 IST | Jyoti Singh
aamir से sonakshi तक  anant radhika की शादी में नहीं दिखीं बॉलीवुड की ये हस्तियां
Bollywood Stars Not Seen In Anant-Radhika Wedding

Bollywood Stars Not Seen In Anant-Radhika Wedding: मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी हो चुकी है। बीती रात इस ग्रैंड फंक्शन में देसी और विदेशी स्टार्स से जमकर धमाल मचाया। इस खास मौके पर खेल जगत और राजनेता भी मौजूद रहे। फंक्शन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। जहां अंबानी परिवार ने अपने लाडले बेटे की शादी में कोई कसर नहीं छोड़ी तो वहीं स्टार्स ने डांस से इस फंक्शन में चार चांद लगा दिए। हालांकि इस खास मौके पर कुछ चर्चित चेहरे भी रहे जिनका इंतजार सभी को था लेकिन वो अनंत और राधिका की शादी से गायब दिखे। इस लिस्ट में आमिर खान से लेकर सैफ अली खान और सोनाक्षी सिन्हा तक के नाम भी शामिल हैं।

आमिर खान नहीं आए नजर

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियों ने एंट्री ली। इस खास मौके पर सलमान खान अपनी बहन अर्पिता खान के साथ पहुंचे तो वहीं शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी खान के साथ शामिल हुए। हालांकि इस मौके पर तीनों खान में से आमिर खान इस फंक्शन से गायब दिखे। हालांकि आमिर की बेटी इरा अपने पति नुपुर शिखरे के साथ शादी में शामिल होने पहुंची थीं।

यह भी पढ़ें: अंबानी के बेटे की शादी में नेशनल और इंटरनेशनल स्टार्स ने मचाई धूम, देखें इनसाइड तस्वीरें और वीडियो

सैफ अली खान और सनी-बॉबी

आमिर खान की तरह ही कपूर खानदान के कई चेहरे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के फंक्शन में शामिल नहीं हुए। सैफ अली खान और करीना कपूर हर फंक्शन की खास रौनक होते हैं लेकिन वो नजर नहीं आए। हालांकि सारा अली खान अपने भाई इब्राहिम के साथ पहुंची थीं। वहीं देओल ब्रदर्स यानी सनी देओल और बॉबी देओल भी फंक्शन में नहीं दिखे। यहां तक कि दिग्गज एक्ट्रेस हेमा मालिनी भी फंक्शन में शामिल नहीं हुईं।

सोनाक्षी सिन्हा और अनुष्का शर्मा

अनंत और राधिका के वेडिंग फंक्शन में न्यूली वेड्स कपल सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल भी नहीं पहुंचे। उनके अलावा एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी अंबानी के फंक्शन से दूरी बनाई। आपको बता दें कि सोनम कपूर भी अंबानी के फंक्शन में नहीं दिखीं। हालांकि उनके कजिन अर्जुन कपूर, जाह्नवी कपूर, खुशी और शनाया कपूर इस फंक्शन का हिस्सा बनी थीं।

जितेंद्र और अक्षय का परिवार भी गायब

अंबानी के फंक्शन में दिग्गज अभिनेता जितेंद्र का परिवार भी गायब दिखा। उनके अलावा एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर, ईशा गुप्ता, अलाया एफ, नुसरत भरुचा, कार्तिक आर्यन, वरुण शर्मा और अली फजल भी फंक्शन में शामिल नहीं हुए। वहीं एक्टर अक्षय कुमार भी अनंत और राधिका की शादी का हिस्सा नहीं बन सके। दरअसल, एक्टर इस वक्त कोविड-19 का शिकार हो गए हैं।

कपिल शर्मा भी रहे नदारद

कॉमेडियन कपिल शर्मा भी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में नदारद दिखाई दिए। उनके अलावा एक्ट्रेस प्रीति जिंटा, परिणीति चोपड़ा, आदित्य रॉय कपूर जैसे बॉलीवुड स्टार्स भी अंबानी के इस ग्रैंड फंक्शन से गायब दिखे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो