whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Salman-Shahrukh Khan के साथ काम करना चाहते हैं Aamir Khan, बोले- इतने सालों से...

Salman Khan, Shahrukh Khan, Aamir Khan: सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान अगर एक साथ फिल्म में नजर आए, तो बात ही क्या है? जी हां, आमिर खान ने हाल ही में इसके बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं कि उन्होंने क्या कहा?
06:56 PM Apr 30, 2024 IST | Nancy Tomar
salman shahrukh khan के साथ काम करना चाहते हैं aamir khan  बोले  इतने सालों से
Salman Khan, Shahrukh Khan, Aamir Khan, image credit- Google

Salman Khan, Shahrukh Khan, Aamir Khan: बी-टाउन में सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान का अपना अलग ही जलवा रहता है। बात जब तीनों खान की आती है, तो फैंस के मन में ये सवाल जरूर आता है कि एक फिल्म में ये तीनों सुपरस्टार नजर आए। हालांकि अब तक ऐसा नहीं हुआ है, लेकिन अब आमिर खान ने खुद इस पर बात की है और उन्होंने सलमान और शाहरुख के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की है। आइए आपको बताते हैं कि आमिर ने क्या-क्या कहा?

Salman Khan, Shahrukh Khan, Aamir Khan

Salman Khan, Shahrukh Khan, Aamir Khan

सालों से हम तीनों एक ही इंडस्ट्री में हैं- आमिर

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग में तीनों खान यानी सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान एक साथ नजर आए थे। इस दौरान तीनों ने फैंस का दिल जीता था और हर किसी ने तीनों की खूब तारीफ की थी। हाल ही में bollywoodnow ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें इसका जिक्र है। आमिर ने इस बारे में बात करते हुए कहा है कि इतने सालों से हम तीनों एक ही इंडस्ट्री में हैं। करियर के इस दौर में अगर हम तीनों ने एक भी फिल्म साथ में नहीं की, तो ये दर्शकों के साथ बहुत गलत होगा। आमिर ने आगे कहा कि एक फिल्म तो बनती है। हमें कम से कम एक फिल्म में काम जरूर करना चाहिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by BollywoodNow (@bollywoodnow)

यूजर्स के लिए बड़ी ट्रीट

इस पोस्ट पर अब यूजर्स भी जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि खान पॉवर। दूसरे यूजर ने लिखा कि सुपरहिट। तीसरे यूजर ने लिखा कि मजा ही आ जाएगा। एक और ने लिखा कि मन की बात छीन ली। एक अन्य ने लिखा कि अरे वाह, ये तो कमाल हो जाएगा। एक और यूजर ने लिखा कि बहुत बढिया। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर इस पोस्ट पर कर रहे हैं। हालांकि अगर ऐसा होता है तो फैंस के लिए ये किसी बड़ी ट्रीट से कम नहीं होगा।

यह भी पढ़ें- Shahrukh Khan पर गुस्सा करते दिखे Abram, बाप-बेटे की नोक-झोंक का वीडियो वायरल

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो