whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ट्रैवल इन्फ्लुएंसर Aanvi Kamdar कौन? जिसकी मौत, रील बनाते हुए 300 फीट गहरी खाई में गिरी

Aanvi Kamdar Dies: ट्रैवल इन्फ्लुएंसर अन्वी कामदार की 16 जुलाई को जान चली गई है। अन्वी कुंभे झरने के पास 300 फुट गहरी खाई में रील बनाते वक्त गिर गईं। क्या है पूरा मामला, इस रिपोर्ट में जानिए।
09:03 AM Jul 18, 2024 IST | Himanshu Soni
ट्रैवल इन्फ्लुएंसर aanvi kamdar कौन  जिसकी मौत  रील बनाते हुए 300 फीट गहरी खाई में गिरी
Aanvi Kamdar Dies

Aanvi Kamdar Dies: इंस्टाग्राम पर अपनी ट्रैवल जर्नी को अपने फॉलोअर्स के साथ शेयर करने वाली ट्रैवल इन्फ्लुएंसर अन्वी कामदार की मौत हो गई है। अन्वी महाराष्ट्र में रायगढ़ के पास एक 300 फीट गहरी खाई में जा गिरी जिसके बाद मौके पर ही उनकी मौत हो गई। अन्वी को ट्रैवल करना बहुत पसंद था बस इसलिए उन्होंने अपने इसी पैशन को ही अपना करियर बना लिया था। मुंबई की रहने वाली अन्वी को बचाव दल ने बचाने की काफी कोशिश की लेकिन अन्वी को बचाया नहीं जा सका। चलिए आपको बताते हैं आखिर कौन हैं सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अन्वी कामदार जिसकी मौत रील बनाते वक्त हो गई।

दोस्तों के साथ घूमने गई थीं अन्वी

पुलिस अधिकारी के मुताबिक इन दिनों महाराष्ट्र के इलाकों में लगातार बारिश हो रही है। इसी बीच वो अपने दोस्तों के साथ घूमने गई थीं। पेशे से सीए अन्वी अपनी रील्स के लिए सोशल मीडिया पर काफी फेमस थीं। अन्वी को इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि जिस रील के लिए वो इतनी फेमस हैं एक दिन वहीं उनकी मौत का कारण बन जाएगी।

कैसे हुआ हादसा?

आपको बता दें अन्वी 16 जुलाई को अपने 7 दोस्तों के साथ झरने को देखने के लिए अपने घर से निकली थीं। सुबह साढ़े दस बजे के आस-पास अन्वी ने झरने के पास अपना एक वीडियो शूट करने के लिए कहा। वो रायगढ़ के कुंभे झरने के करीब एक छोटे से स्पाइक पर जाकर अपने सोशल मीडिया के लिए रील शूट करने लगीं। तभी अचानक अन्वी का पैर फिसला और वो 300 फीट गहरी खाई में गिर गईं।

इस घटना के तुरंत बाद उनके दोस्तों ने बचाव दल को सूचना दी। घर की सूचना मिलने पर तुरन्त बचाव दल घटनास्थल पर पहुंचा। अन्वी को वहां से रेस्क्यू कर अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया।

हादसे के बाद पर्यटकों से अपील

अन्वी के साथ हुए इस हादसे के बाद मानागांव पुलिस अधिकारियों ने सभी पर्टयकों से अपील की है वो ऐसी जगहों पर घूमते हुए काफी सावधानी बरतें। पर्टयन स्थल पर घूमने आए सभी पर्यटक जोखिम भरे व्यवहार से बचें।

यह भी पढ़ें: Malaika Arora की जिंदगी में मिस्ट्री मैन की एंट्री, अर्जुन कपूर से ब्रेकअप के बाद क्या यही नया प्यार?

tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो