whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

OTT पर बिना सब्सक्रिप्शन देख डालें ये वेब सीरीज और फिल्में, टॉप में है रेटिंग

OTT Content Without Subscription: ओटीटी पर आए दिन नई वेब सीरीज और फिल्में रिलीज होती हैं। हालांकि इन्हें देखने के लिए सब्सक्रिप्शन लेना जरूरी है। आज हम आपको उन कंटेंट के बारे में बताएंगे जिन्हें आप फ्री में देख सकते हैं।
09:09 PM May 26, 2024 IST | Jyoti Singh
ott पर बिना सब्सक्रिप्शन देख डालें ये वेब सीरीज और फिल्में  टॉप में है रेटिंग
OTT Content Without Subscription.

OTT Content Without Subscription: ओटीटी का दौर जब से शुरू हुआ है, लोगों में इसका अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है। अब लोग सिनेमाघरों में कम जाते हैं और घर पर परिवार के साथ फिल्मों और वेब सीरीज का लुत्फ उठाते हैं। हालांकि इन प्लेटफॉर्म पर कुछ कंटेंट ऐसे हैं, जिन्हें देखने के लिए सब्सक्रिप्शन लेना जरूरी होता है, लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसी वेब सीरीज और फिल्मों की जानकारी देंगे जिन्हें देखने के लिए आपको 1 रुपया भी खर्च करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। साथ ही इन फिल्मों और वेब सीरीज की रेटिंग भी जबरदस्त है। तो आइए बिना किसी देरी के जान लेते हैं इन कंटेंट के बारे में...

Aashram

बॉबी देओल की वेब सीरीज 'आश्रम' के अब तक तीन पार्ट आ चुके हैं। वहीं इसके अगले पार्ट का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। ये टॉप वेब सीरीज में से एक है, जिसे दर्शकों ने बेशुमार प्यार दिया है। अगर आपने अब तक इस सीरीज को नहीं देखा है तो आज ही ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर इसे देख सकते हैं वो भी बिल्कुल फ्री फ्री और फ्री...

Drishyam

अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म 'दृश्यम' बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। अब इसका दूसरा पार्ट भी रिलीज हो चुका है, जो ब्लॉकबस्टर साबित हुआ था। अगर अब तक आपने 'दृश्यम' नहीं देखी है तो फौरन जियो सिनेमा को डाउनलोड कर लें और यहां फ्री में इस फिल्म का लुत्फ उठाएं।

यह भी पढ़ें: Natasa Stankovic और Hardik Pandya का तलाक नहीं होगा! क्या पब्लिसिटी के लिए रचा ड्रामा? पोस्ट से मिले संकेत

Asur

साइको थ्रिलर ड्रामा सीरीज 'असुर' के भी दो पार्ट आ चुके हैं। ये सीरीज काफी पॉपुलर सीरीज में से एक है। इस वेब सीरीज में अरशद वारसी, बरुण सोबती, अनुप्रिया गोयनका, रिद्धि डोगरा और अमेय वाघ मुख्य भूमिका में दिखाई दिए हैं। ये सीरीज जियो सिनेमा पर मौजूद है, जहां आप इसे फ्री में देख सकते हैं।

Singham Returns

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म 'सिंघम' और 'सिंघम रिटर्न' काफी पॉपुलर हुईं थी। इन दिनों अजय देवगन इसके तीसरे पार्ट 'सिंघम अगेन' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। ऐसे में अगर आपने 'सिंघम रिटर्न' नहीं देखी है तो आपके पास अभी भी मौका है। जियो सिनेमा पर यह फिल्म मौजूद है, जिसे आप फ्री में देख सकते हैं।

Bhaukaal

मोहित रैना स्टारर वेब सीरीज 'भौकाल' नवनीत सिकेरा पर आधारित है, जो एक पुलिस अधिकारी के किरदार में है। इस सीरीज में मोहित रैना और बिदिता बाग लीड रोल में दिखाई दिए हैं, जिसका निर्देशन जतिन वागले ने किया है। ये सीरीज काफी पॉपुलर हुई थी। इसे आप एमएक्स प्लेयर पर फ्री में देख सकते हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो