चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Aayush Sharma ने पैसों के लिए की थी Salman Khan की बहन से शादी? बॉलीवुड में आने के 6 साल बाद तोड़ी खामोशी

Aayush Sharma says Sorry to Salman Khan: बॉलीवुड एक्टर आयुष शर्मा ने सलमान खान से जुड़ा एक दिलचस्प खुलासा किया है। सलमान की बहन अर्पिता से शादी करने के बाद आयुष पर काफी उंगलियां उठी थीं, जिसपर उन्होंने सालों बाद चुप्पी तोड़ी है।
10:06 AM Apr 22, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Aayush Sharma says Sorry to Salman Khan: सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा जल्द ही करण बुटानी की फिल्म 'रुसलान' (Ruslaan) में नजर आएंगे। आयुष की फिल्म 26 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। आयुष ने 2018 में सलमान खान के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'लवयात्री' (Loveyatri) से बड़े पर्दे पर डेब्यू किया था। फिल्म को दर्शकों का कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला। इसके बाद आयुष 2021 में सलमान खान के साथ फिल्म 'अंतिम' (Antim) में नजर आए। मगर यह फिल्म भी पर्दे पर खास कमाल दिखाने में नाकामयाब रही। हालांकि अब छह साल बाद आयुष ने अपने डेब्यू से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है।

Advertisement

लोगों ने लगाए इल्जाम

सलमान खान की बहन अर्पिता से शादी करने के बाद आयुष शर्मा पर अक्सर सवाल उठते रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आयुष ने कहा कि अर्पिता से शादी करने के बाद मेरे बारे में तरह-तरह की बातें बनाई गईं। कई लोगों का कहना था कि मैंने पैसों के लिए उससे शादी की है। वहीं फिल्म में डेब्यू करने पर कुछ लोगों ने कहा कि मैं सलमान के पैसे उड़ा रहा हूं। मगर वास्तव में मुझे एक्टिंग नहीं करनी थी।

Advertisement

एक्टिंग से किया इंकार

आयुष शर्मा ने कहा कि अर्पिता से शादी के दौरान ही मैंने सलमान से बोल दिया था कि मुझसे एक्टिंग नहीं होगी। मैंने 300 से भी ज्यादा ऑडिशन्स दिए हैं, जिनमें से मैं 2 ऑडिशन में भी सेलेक्ट नहीं हुआ हूं। मैं एक्टिंग में बहुत बेकार हूं और ये मेरे बस की बात नहीं है। आयुष के अनुसार तब सलमान ने उनपर भरोसा जताया और कहा कि तुम्हें अभी तक कोई अच्छा ट्रेनर नहीं मिला लेकिन अब मैं तुम्हें ट्रेनिंग दूंगा।

सलमान से मांगी माफी

2018 में सलमान खान के बैनर तले बनने वाली फिल्म 'लवयात्री' से आयुष ने बॉलीवुड में कदम रखा। मगर ये फिल्म पर्दे पर फ्लॉप रही। आयुष के अनुसार फिल्म फ्लॉप होने के बाद जब मैं सलमान के सामने पहुंचा तो मेरी आंखें भर आईं और मैंने उनसे सिर्फ इतना कहा कि मैं आपके पैसे बर्बाद कर दिए। मुझे माफ कर दीजिए। इसके बाद सलमान ने मुझे 'अंतिम' में विलेन का रोल निभाने का मौका दिया। ऐसे में जब फिल्म पर्दे पर नहीं चली तो मुझे बहुत बुरा लगा। लेकिन बाद में टीवी और ओटीटी ने फिल्म को खरीदा, जिससे मैंने राहत की सांस ली।

 

Advertisement
Tags :
Bollywood newsEntertainment NewsSalman Khan News
Advertisement
Advertisement