whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Salman Khan को धमकियों के बीच जीजा ने बेचा करोड़ों का घर, कीमत उड़ा देगी होश!

Salman Khan Brother in Law Aayush Sharma Sells House: सलमान खान के छोटे जीजा आयुष शर्मा ने अपना मुंबई वाला घर बेचने का फैसला किया है।
06:30 PM Oct 19, 2024 IST | Himanshu Soni
salman khan को धमकियों के बीच जीजा ने बेचा करोड़ों का घर  कीमत उड़ा देगी होश
Salman Khan Brother in Law Aayush Sharma Sells House

Salman Khan Brother in Law Aayush Sharma Sells House: इन दिनों सलमान खान और उनका परिवार लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। सलमान खान को मिल रही धमकियों के बीच उनकी बहन अर्पिता खान और बहनोई आयुष शर्मा ने एक बड़ा फैसला लिया है। दरअसल सलमान खान के छोटे जीजा और बहन अर्पिता ने मुंबई वाले घर को बेच दिया है और ये सौदा करोड़ों में हुआ है। आइए जानते हैं इस मामले के बारे में।

Advertisement

सलमान खान की सुरक्षा को लेकर चिंता

सलमान खान की सुरक्षा को लेकर इन दिनों चिंताएं बढ़ती जा रही हैं। हाल ही में उन्हें एक धमकी भरा संदेश मिला, जिसमें 5 करोड़ रुपये की मांग की गई थी। हालांकि उससे पहले ही खतरे को देखते हुए सलमान को Y+ श्रेणी की सुरक्षा दे दी गई थी। इसी बीच अर्पिता और आयुष शर्मा ने अपने घर को बेच दिया है, जिससे खान परिवार एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है।

आयुष शर्मा ने 22 करोड़ रुपये में बेचा घर

पैपराजी विरल भयानी की रिपोर्ट के मुताबिक अर्पिता और आयुष ने अपनी ब्रांद्रा स्थित संपत्ति को 22 करोड़ रुपये में बेचा है। ये संपत्ति न सिर्फ बड़े साइज की है, बल्कि कई शानदार पार्टीज का स्थल भी रही है। अब इस जोड़े ने वर्ली मुंबई के एक नए घर में शिफ्ट होने की योजना बनाई है।

Advertisement

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Advertisement

आयुष-अर्पिता के घर की खासियत

आयुष शर्मा और अर्पिता खान का ये घर 1750 स्क्वायर फीट में फैला हुआ था, जहां उन्होंने अपने परिवार के साथ कई यादगार पल बिताए हैं। इस घर में अर्पिता ने करवा चौथ जैसे त्योहार मनाए और अपने बच्चों के साथ कई खास लम्हे साझा किए हैं। अब जब ये परिवार नए घर में जाने की तैयारी कर रहा है, तो उनके लिए ये कदम खुशी से भरा हुआ है।

हालांकि सलमान खान के लिए ये समय थोड़ा चुनौतीपूर्ण है। उन्हें लगातार मिल रही धमकियों ने उनकी और उनके परिवार की सुरक्षा को लेकर चिंताएं बढ़ा दी हैं। इधर वो 'बिग बॉस 18' की शूटिंग कर रहे हैं और उनके फैंस उनकी सेफ्टी को लेकर चिंतित हैं।

यह भी पढ़ें: Salman Khan ने अचानक मिलाया फोन और एक्टर को कही ऐसी बात, सुनकर रह जाएंगे हैरान!

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो