whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Bigg Boss 16 के इस कंटेस्टेंट की टूटी शादी, इस वजह से तोड़ दी सगाई!

Bigg Boss 16 Contestant Calls off His Wedding: बिग बॉस 16 के फेमस कंटेस्टेंट ने अपनी शादी तोड़ दी है। सगाई कर चुके कंटेस्टेंट की शादी का सबको बेसब्री से इंतजार था लेकिन अब उन्होंने मंगेतर से अपना रिश्ता तोड़ दिया है।
04:08 PM Sep 18, 2024 IST | Himanshu Soni
bigg boss 16 के इस कंटेस्टेंट की टूटी शादी  इस वजह से तोड़ दी सगाई
Abdu Rozik Calls off His Wedding

Abdu Rozik Calls off His Wedding: बिग बॉस 16 के फेमस कंटेस्टेंट अब्दू रोजिक जल्द ही शादी करने वाले थे। शादी की खबर सुनकर उनके फैंस काफी खुश थे लेकिन ऐसा लग रहा है कि अब अब्दू के फैंस को बड़ा झटका लग गया है। जी हां दरअसल अब्दू रोजिक की शादी अब टूट गई है जो उन्होंने खुद ही अपनी मंगेतर से तोड़ी है। सगाई करने के बाद अब्दू ने ये फैसला तब लिया है जब उनकी शादी की डेट भी निकल चुकी थी, ऐसे में फैंस सोच रहे थे कि अब्दू दुल्हा कब बनेंगे। अब्दू ने ऐसा आखिर क्यों किया है, चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

अब्दू रोजिक ने तोड़ी अपनी शादी

अब्दू रोजिक ने अपनी मंगेतर अमीरा से शादी ना करने का फैसला लिया है। उनकी शादी 7  जुलाई को होने वाली थी, लेकिन अब इस रिश्ते का अंत हो गया है। अब्दू ने सगाई की तस्वीरें शेयर की गई थीं और उन्होंने इस रिश्ते को बहुत अहम माना था, लेकिन सांस्कृतिक मतभेदों और अलग-अलग कल्चर होने के चलते उनके लिए इस रिश्ते को आगे बढ़ाना मुश्किल हो गया था। अब्दू ने एक इंटरव्यू में कहा, 'हमारा रिश्ता जैसे-जैसे बढ़ा, उसमें सांस्कृतिक मतभेद सामने आने लगे। इसलिए मुझे ये फैसला लेना पड़ा। मैं अपनी जिंदगी में कई चुनौतियों का सामना कर चुका हूं और ऐसे साथी की तलाश है, जो मेरे साथ मानसिक रूप से मजबूत रह सके।'

Advertisement

अब्दू ने इसलिए तोड़ दी शादी

बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट अब्दू रोजिक का कहना है कि उनके लिए ये फैसला लेना आसान नहीं था लेकिन उन्हें ऐसा फैसला अलग कल्चर होने के चलते लेना पड़ा। अपनी मंगेतर से अब्दू की बन नहीं रही थी इसलिए उनके पास कोई और ऑप्शन नहीं था।। उन्होंने अपने बलबूते पर जो कुछ हासिल किया है, उस पर उन्हें गर्व है। अब्दू ने सभी का धन्यवाद किया, जिन्होंने उनकी सफलता में योगदान दिया। उनका मानना है कि सही समय पर उन्हें फिर से प्यार होगा और वो अपने फैंस को शुक्रिया कहते हुए भी नजर आए।

यूएई में हुई थी अब्दू की सगाई

आपको बता दें अब्दू की सगाई अप्रैल में यूएई के शारजाह में हुई थी। उन्होंने अमीरा के साथ बहुत ही खूबसूरत तरीके से सगाई की थी। 20 साल के अब्दू ने अपनी 19 वर्षीय मंगेतर के साथ शादी के कई प्लान्स भी बनाए थे लेकिन एक बॉक्सिंग मैच के चलते पहले तो शादी को टालना पड़ा। दुर्भाग्यवश उन्होंने उस मैच में हार का सामना किया और अब उन्होंने शादी तोड़ने का भी फैसला किया है।

Advertisement

गौरतलब है बिग बॉस 16 में अपनी मौजूगदी से उन्होंने बड़ी संख्या में दर्शकों का दिल जीता था। उनके फैंस उनकी निजी जिंदगी में इस फैसले के कारण दुखी हैं लेकिन अब्दू का मानना है कि ये निर्णय उनके लिए सही है।

यह भी पढ़ें: प्रेग्नेंट Shraddha Arya क्यों थीं पति से दूर? कैसे मिली गुड न्यूज? डिलीवरी डेट भी रिवील

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो