whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Abdu Rozik की होने वाली पत्नी का चेहरा रिवील, छोटे भाईजान जितनी क्यूट हैं मंगेतर अमीरा

Abdu Rozik Fiancee Video: बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट रह चुके अब्दू रोजिक अपनी शादी की खबरों को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसे अमीरा का बताया जा रहा है। बता दें कि अमीरा छोटे भाईजान की मंगेतर हैं।
04:14 PM May 14, 2024 IST | Jyoti Singh
abdu rozik की होने वाली पत्नी का चेहरा रिवील  छोटे भाईजान जितनी क्यूट हैं मंगेतर अमीरा
Abdu Rozik Fiancée Video.

Abdu Rozik Fiancée Video: बिग बॉस 16 विनर अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) इन दिनों सोशल मीडिया पर लाइलमाइट में बने हुए हैं। जब से अब्दू ने अपनी सगाई की तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर की हैं और बताया है कि वो जुलाई में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं, हर ओर उन्हीं के चर्चे हैं। वैसे तो छोटे भाईजान की होने वाली दुल्हनिया का नाम अमीरा है, जो अमीरती लड़की हैं। वैसे तो अब्दू ने अपनी होने वाली दुल्हन का चेहरा दुनिया से छिपाकर रखा था, लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे अमीरा का बताया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अब्दू रोजिक की होने वाली दुल्हनिया का बताया जा रहा है। दावा किया जा रहा है कि वीडियो में दिख रही लड़की अमीरा हैं, जिनसे छोटे भाईजान शादी करने वाले हैं। सगाई की तस्वीरें शेयर करते हुए अब्दु ने बताया था कि उनकी मंगेतर के बाल लंबे हैं और आंखें काफी खूबसूरत हैं। वीडियो में दिख रही लड़की अब्दू की इन बातों से बिल्कुल मैच खाती हुई हैं।

बता दें कि अब्दू रोजिक ने हाल ही में अपनी शादी की खबर को फैंस के साथ शेयर किया था। इस गुड न्यूज को सुनकर उनके फैंस काफी खुश हो गए जबकि कई लोगों को इन खबरों पर यकीन नहीं हुआ। इसके बाद अब्दू ने अपनी सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की और फैंस को बताया कि वो 7 जुलाई को अमीरा से शादी करने जा रहे हैं।

अब्दु ने बताया शादी का सच

हालांकि अब्दू रोजिक की सगाई और शादी की खबरों पर फैंस अब तक यकीन नहीं कर पा रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि ये सिर्फ प्रमोशन और पीआर स्टंट है। बाद में ये खबरें महज अफवाह साबित हो जाएंगी।

हालांकि इन खबरों पर अब्दू रोजिक ने हाल ही में एक इंटरव्यू में क्लीयर कर दिया कि वो कोई प्रमोशन नहीं कर रहे हैं, बल्कि सच में शादी कर रहे हैं। साथ ही सगाई की तस्वीरें सच हैं लेकिन लोगों को यकीन दिलाना उनके लिए मुश्किल हो गया है। अब्दू ने आगे कहा कि मैं सोचता था कि शायद मुझे अपने सपनों की राजकुमारी कभी नहीं मिल पाएगी। मेरी कम उम्र हैं, लेकिन मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे ऊपर वाले की कृपा से जीवनसाथी मिल गया है। वो मुझसे लंबा भी है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो