खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Abdu Rozik को क्या हुआ? सिंगर के मुंह से निकलते दिखे झाग, वीडियो देख फैंस को हुई चिंता

Abdu Rozik Latest Video: अब्दु रोजिक का लेटेस्ट वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर सामने आया, जो फैंस को गुदगुदाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा। अब्दु के इस वीडियो में सिंगर अजीब-सी हरकतें कर रहे हैं और कुछ लिक्विड पीते नजर आ रहे हैं, जिसके बाद वो बेसुध हालत में दिखे।
08:40 AM May 27, 2024 IST | Nancy Tomar
Abdu Rozik
Advertisement

Abdu Rozik Latest Video: मशहूर ताजिकिस्तानी सिंगर अब्दु रोजिक का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है। जी हां, अब्दु का लेटेस्ट वीडियो कुछ ऐसा है कि उसे देखकर कोई भी परेशान हो उठेगा, हालांकि ये वीडियो लोगों को खूब हंसा रहा है। दरअसल, इस वीडियो में अब्दु के मुंह से झाग निकलते हुए नजर आ रहे हैं, जिसको देखकर फैंस हंसे या उनकी चिंता करें, इसको लेकर वो कन्फ्यूज हैं। सिंगर के इस पोस्ट पर यूजर्स के भर-भरकर रिएक्शन आ रहे हैं।

Advertisement

अब्दु ने खुद शेयर किया वीडियो

दरअसल, अब्दु ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अब्दु ने एक लंबा-चौड़ा कैप्शन भी लिखा है। सामने आए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पहले अब्दु चेयर पर बैठे हैं और उनके सामने चार अलग-अलग बोतले रखी हैं, जिनमें से वो लिक्विड पीते नजर आ रहे हैं। इसके बाद अब्दु के फेस पर जोकर की तरह रेड कलर से मार्क नजर आते हैं और उनकी आंखें नशे में नजर आती है।

बेसुध हालत में अब्दु

इसके बाद अब्दु वीडियो में बेहद फनी हरकतें करते हैं और जमीन पर कलाबाजियां खाते हैं। फिर अब्दु अपनी टी-शर्ट उतार देते हैं और बॉक्सिंग करते नजर आते हैं। इसके बाद सिंगर जमीन पर लेटे नजर आते हैं और उनके मुंह से झाग निकलते नजर आते हैं। जैसे ही अब्दु के मुंह से झाग निकलते हैं तो वो हाथ-पैर मारने लगते हैं। इसके बाद अब्दु वीडियो में बेसुध हालत में नजर आते हैं।

Advertisement

कैप्शन में बताई ऐसा करने की वजह

इस वीडियो को शेयर करते हुए अब्दु ने इसके कैप्शन में लिखा है कि मेरी पत्नी कहती है कि मुझमें बहुत ज्यादा एनर्जी है और वह मुझे सुला देना चाहती है, लेकिन मैं भी अब @miketyson से लड़ने के लिए तैयार हूं। साथ ही अब्दु का ये वीडियो एक प्रैंक वीडियो है और इसमें सिंगर की फनी हरकतें भी नजर आ रही हैं। हालांकि वीडियो को देखकर फैंस को सिंगर की चिंता भी हुई, लेकिन अब्दु के इस जबरदस्त प्रैंक वीडियो को देखकर यूजर्स की भी हंसते हुए हालत खराब हो गई है।

यूजर्स ने किया ऐसे रिएक्ट

अब्दु के इस वीडियो पर यूजर्स जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि आप कुछ भी करते हो। दूसरे ने लिखा कि क्या प्रैंक था। इसके अलावा ज्यादातर लोग इस वीडियो पर हंसने वाली इमोजी शेयर कर रहे हैं। बता दें कि जबसे अब्दु ने अपनी शादी की अनाउंसमेंट की है, तबसे ही वो लाइमलाइट में बने हुए हैं।

यह भी पढ़ें- Anant-Radhika की प्री-वेडिंग के लिए मियामी नहीं, माल्टा से आएगा क्रूज, पार्किंग प्रॉब्लम के चलते हुआ बदलाव

Advertisement
Tags :
Abdu Rozik
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement