whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

प्यार क्या-क्या नहीं करवाता? शादी के बाद ऐसी हो जाएगी Abdu Rozik की हालत, वीडियो शेयर कर दिखाई झलक

Abdu Rozik: अब्दु रोजिक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि शादी के बाद अब्दु की लाइफ चेंज हो जाएगी। जी हां, वीडियो में ऐसा कुछ दिख रहा है, जो किसी को भी ये सोचने पर मजबूर कर रहा है।
09:52 AM May 19, 2024 IST | Nancy Tomar
प्यार क्या क्या नहीं करवाता  शादी के बाद ऐसी हो जाएगी abdu rozik की हालत  वीडियो शेयर कर दिखाई झलक
Abdu Rozik, image credit- Google

Abdu Rozik: मशहूर ताजिकिस्तानी सिंगर और सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर अब्दु रोजिक इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। जी हां, आजकल हर तरफ छोटे भाईजान की शादी की बातें हो रही हैं। हालांकि कुछ लोगों ने इसे पीआर स्ट्रेटेजी बताया, लेकिन अब अब्दु ने इस पर भी सफाई दी और कहा कि ये कोई पीआर स्ट्रेटेजी नहीं है। बता दें कि सिंगर ने हाल ही में अपनी रिंग सेरेमनी की फोटोज भी शेयर की हैं। अब, अब्दु ने जो वीडियो किया है, उसे देखकर फैंस और भी हैरान है। वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि शादी के बाद अब्दु की लाइफ पूरी तरह बदल जाएगी।

सिंगर ने शेयर किया वीडियो

अब्दु रोजिक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि अब्दु बेहद कूल अंदाज में नजर आ रहे हैं और वीडियो में उन्होंने लिखा है कि शादी से पहले..., इसके बाद अब्दु एक अलग ही लुक में नजर आ रहे हैं और इस पर उन्होंने लिखा है शादी के बाद। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पहले अब्दु बेहद कूल अंदाज में हैं और अपने दूसरे लुक में वो काम करते नजर आ रहे हैं।

यूजर्स ने दिया ऐसा रिएक्शन

वीडियो देखकर लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि क्या शादी के बाद अब्दु घर के कामों में उलझ जाएंगे। इस वीडियो को शेयर करते हुए अब्दु ने इसके कैप्शन में लिखा है कि आपके क्या विचार हैं? वहीं, यूजर्स भी इस वीडियो पर कमेंट किए बिना नहीं रह पा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि आप तो पूरी तरह से बदल गए। दूसरे यूजर ने लिखा कि इसकी उम्मीद नहीं है। तीसरे यूजर ने कमेंट किया कि ये बहुत क्यूट है। एक अन्य यूजर ने लिखा कि अब्दु का ये एंटरटेनिक अंदाज कमाल का है। इस तरह का रिएक्शन नेटिजंस इस वीडियो पर दे रहे हैं।

7 जुलाई को शादी करने वाले हैं अब्दु- रिपोर्ट्स

बता दें कि अब्दु रोजिक को लेकर खबरें हैं कि सिंगर 7 जुलाई को शादी करने वाले हैं। अब्दु, अमीरा नाम की लड़की से शादी कर रहे हैं। हालांकि अभी तक उन्होंने अपनी होने वाली दुल्हन का चेहरा किसी को नहीं दिखाया है। फैंस बेकरारी से अब्दु की होने वाली बेगम का चेहरा देखने का इंतजार कर रहे हैं। बताते चलें कि अब्दु ने अपनी रिंग सेरेमनी की फोटोज में अमीरा की झलक दिखाई जरूर थी, लेकिन उन्होंने उनका फेस रिवील नहीं किया था। अब देखने वाली बात होगी कि सिंगर कब अपनी बेगम का चेहरा फैंस को दिखाएंगे।

यह भी पढ़ें- देश ही नहीं विदेश में भी छाए Heeramandi के ‘ताजदार’, Cannes Film Festival 2024 में Taha Shah को देख छलके फैंस के आंसू

Catch us for latest Bollywood News, New Bollywood Movies update, Box office collection, New Movies Release , Bollywood News Hindi, Entertainment News, Bollywood Live News Today & Upcoming Movies 2024 and stay updated with latest hindi movies only on hindinews24online

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो