खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss 18: सलमान खान के साथ एक और होस्ट, शो के कंटेस्टेंट्स के नाम भी हुए फाइनल, कब से होगा शुरू?

Bigg Boss 18: बिग बॉस ओटीटी 3 के बाद अब मेकर्स अपने एक और सीजन से फैंस को एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं। सलमान खान के रिएलिटी शो बिग बॉस 18 को लेकर अब अपडेट सामने आ रहा है कि इस बार एक नहीं बल्कि दो-दो होस्ट आएंगे नजर। आखिर कौन है ये नया होस्ट जो सलमान खान के साथ लगाएगा चार चांद, देखिए रिपोर्ट
05:38 PM Aug 10, 2024 IST | Himanshu Soni
Bigg Boss 18 Salman Khan Co Host

Bigg Boss 18 Salman Khan Co Host: बिग बॉस ओटीटी 3 के बाद अब सलमान खान का रिएलिटी शो बिग बॉस 18 जल्द टीवी पर आने की तैयारी में है। इस शो को लेकर आए दिन नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं। शो को सलमान खान ही होस्ट करने वाले हैं, ये बात तो कन्फर्म ही है लेकिन अब सलमान खान के साथ एक नए होस्ट के होने की भी बात सामने आ रही है। आखिर कौन है ये नया होस्ट जिसके सलमान खान के साथ शो होस्ट करने की बात सामने आ रही है। चलिए इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं।

सलमान खान के साथ अब्दु करेंगे होस्ट

बिग बॉस ओटीटी 3 के बाद अब दर्शकों की निगाहें बिग बॉस 18 पर टिकी हैं। शो की नई सीजन की तैयारी चल रही है और इसके लिए कई नए चेहरे और बदलाव सामने आ रहे हैं। हाल ही में एक नई खबर ने अब फैंस को और भी ज्यादा एक्साइटेड कर दिया है। दरअसल रिपोर्ट्स के अनुसार बिग बॉस 18 को सलमान खान के साथ अब्दू रोजिक भी को-होस्ट करते हुए नजर आएंगे।

कौन हैं अब्दु रोजिक?

अब्दू रोजिक को वैसे तो काफी लोग जानते हैं। लेकिन जो लोग नहीं जानते उनके लिए बता दें अब्दु रोजिक ने बिग बॉस 16 में हिस्सा लेकर दर्शकों का दिल जीता था। अब शो के मेकर्स ने उन्हें एक नए रोल के लिए अप्रोच किया है। इतना ही नहीं अब्दु ने इस बारे में खुलकर बात भी की है। उन्होंने इस बारे में अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि वो इस मौके को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने बताया कि बिग बॉस 16 के दौरान उनका सफर यादगार रहा था और अब वो इस नए रोल में भी दर्शकों को एंटरटेनमेंट देने के लिए एकदम तैयार हैं।

अब्दु रोजिक को मेकर्स ने किया अप्रोच

बिग बॉस 18 के निर्माताओं ने अब्दू रोजिक को शो के खास सेगमेंट को होस्ट करने के लिए चुना है, जिससे शो में अब मनोरंजन का एक्स्ट्रा डोज देखने को मिलेगा। अब्दु ने इस बारे में बात करते हुए कहा है कि वो बिग बॉस के घर में नई जिम्मेदारियों के साथ जा रहे हैं। बिग बॉस का फिर से हिस्सा बनना उनके लिए घर लौटने जैसा है, लेकिन इस बार एक नई भूमिका के साथ। अब्दु ने कहा ''इस बार का सीजन थ्रिलिंग और रोमांच से भरा होगा। मुझे उम्मीद है कि मैं कुछ ऐसा खास लाऊंगा जो दर्शकों को पसंद आएगा।”

बिग बॉस 16 के बाद अब्दू रोजिक भारत में एक लोकप्रिय नाम है। शो के दौरान उनके साथियों, जैसे शिव ठाकरे, साजिद खान, एमसी स्टेन और सुम्बुल तौकीर खान के साथ उनकी दोस्ती को खूब पसंद किया गया था। अब्दु ने इसके बाद 'खतरों के खिलाड़ी 13' में भी गेस्ट के तौर पर अपने दोस्त शिव ठाकरे को सपोर्ट किया था।

बिग बॉस 18 के टेंटेटिव कंटेस्टेंट

इस बार सलमान के शो के लिए काफी बड़े-बड़े नामों को अप्रोच किया गया है, जिनमें शोएब अब्राहिम, समीरा रेड्डी, अमीषा पटेल, हर्ष बेनिवाल, हर्षद चोपड़ा, पूजा शर्मा, डॉली चायवाला, दिग्विजय राठी और फैजल शेख जैसे नाम शामिल हैं। शो के अक्टूबर के पहले हफ्ते में ऑन एयर होने की खबरें हैं।

यह भी पढ़ें: अरहान नहीं जानता कि मैं क्या करती हूं? Paris Olympics में दिखीं Malaika Arora ने खोला बेटे का राज

Open in App Tags :
Actor Salman Khanbigg boss 18