whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मशहूर एक्ट्रेस हुई कास्टिंग काउच का शिकार, बिकिनी पहनने के लिए की जबरदस्ती तो भड़क गई अभिनेत्री

Actress Who Faced Casting Couch: बॉलीवुड की फिल्मों में काम देने के बहाने अक्सर स्टार्स को कास्टिंग काउच का शिकार बनाया जाता है। अब बॉलीवुड की एक बड़ी अभिनेत्री ने अपनी कास्टिंग काउच की दास्तान सुनाई है। आखिर कौन हैं ये एक्ट्रेस चलिए आपको बताते हैं।
07:55 PM Aug 10, 2024 IST | Himanshu Soni
मशहूर एक्ट्रेस हुई कास्टिंग काउच का शिकार  बिकिनी पहनने के लिए की जबरदस्ती तो भड़क गई अभिनेत्री
Actress Who Faced Casting Couch

Actress Who Faced Casting Couch: बॉलीवुड में अक्सर कास्टिंग काउच पर कोई ना कोई एक्टर या एक्ट्रेस खुलासा कर ही देते हैं। फिल्मों में काम देने के बहाने अक्सर स्टार्स को कास्टिंग काउच का शिकार बनाया जाता है। अब बॉलीवुड की एक मशहूर एक्ट्रेस ने अपने साथ हुए कास्टिंग काउच का जिक्र किया है। उन्होंने खुलासा किया है कि उनके साथ भी कास्टिंग काउच जैसी घिनौनी हरकत करने की कोशिश की जा चुकी है। आखिर कौन है ये एक्ट्रेस जिसने अब अपने साथ हुई अजीब हरकत का खुलासा किया है इस रिपोर्ट में जानिए।

सनाया ईरानी के साथ कास्टिंग काउच

टीवी की मशहूर अभिनेत्री सनाया ईरानी, जिन्होंने बॉलीवुड की भी कई फिल्मों में काम किया है। उन्होंने टीवी के फेमस शोज 'इस प्यार को क्या नाम दूं' और 'मिले जब हम तुम' समेत कई सीरियल्स में काम किया। एक्ट्रेस ने हाल ही में कास्टिंग काउच के अपने अनुभव को शेयर किया है। इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि कैसे एक फिल्म के लिए एक बड़े डायरेक्टर ने उन्हें बिकिनी पहनने के लिए कहा जिससे वो काफी परेशान हुईं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanaya Irani (@sanayairani)

डायरेक्टर ने बिकिनी के लिए की जबरदस्ती 

सनाया ने कहा कि कुछ साल पहले एक साउथ इंडस्ट्री के डायरेक्टर ने उनसे एक फिल्म के लिए मिलने की इच्छा जताई थी। उस समय, वो फिल्मों में काम करने के लिए तैयार नहीं थी लेकिन फिर शख्स ने उन्हें मिलने के लिए मजबूर किया। सनाया के मुताबिक जब वो उससे मिलीं, तो उसने उन्हें एक 'फुलर' एक्ट्रेस को कास्ट करने की अपनी जरूरत बताई। सनाया ने साफ किया कि वो उस कैटेगरी में फिट नहीं आतीं और उन्होंने तुरंत मना कर दिया।

डायरेक्टर ने सनाया से पूछे अजीब सवाल

सनाया ने आगे खुलासा किया कि एक बॉलीवुड डायरेक्टर की सेक्रेटरी ने उन्हें म्यूजिक वीडियो में काम करने का प्रस्ताव दिया। जब सनाया ने इस प्रस्ताव में रुचि नहीं दिखाई, तो सेक्रेटरी ने उन्हें डायरेक्टर से एक बार बात करने के लिए कहा। डायरेक्टर से बातचीत के दौरान, सनाया को एक अजीब सवाल का सामना करना पड़ा। डायरेक्टर ने उन्हें फोन पर बताया कि वो एक बड़ी फिल्म बना रहे हैं जिसमें कई बड़े अभिनेता होंगे और इसमें उन्हें बिकिनी पहननी होगी।

गुस्से में सनाया फोन काटा

जब सनाया ने फिल्म में उनके रोल के बारे में पूछा तो डायरेक्टर ने बिकिनी पर ही एक बार फिर सनाया से बात की। डायरेक्टर की रूड बातों से परेशान होकर सनाया ने फोन काट दिया। सनाया ने कहा कि वो साफ-साफ ये बताना चाह रहा था कि तुम्हें उसके लिए साथ में सोना पड़ेगा। इसके बाद गुस्से से लाल हुईं सनाया ने फोट काट दिया।

बॉलीवुड में कास्टिंग काउच एक गंभीर मुद्दा

कास्टिंग काउच का ये मामला नया नहीं है, इससे पहले भी कई बाकी अभिनेत्रियों ने भी इस तरह के अनुभव साझा किए हैं, जिससे साफ होता है कि ये समस्या केवल एक व्यक्ति की नहीं बल्कि पूरी इंडस्ट्री की है।

सनाया के इस खुलासे ने एक बार फिर कास्टिंग काउच की गंभीरता और उसके प्रभाव को जगजाहिर कर दिया है। ये घटना उन सभी महिलाओं के लिए एक अहम मैसेज है जो अपने करियर में आगे बढ़ने के लिए संघर्ष कर रही हैं और अपने आत्म-सम्मान को बनाए रखते हुए इस मुश्किल का सामना कर रही हैं। इन दिक्कतों के खिलाफ आवाज उठाना काफी अहम रहता है।

यह भी पढ़ें: अरहान नहीं जानता कि मैं क्या करती हूं? Paris Olympics में दिखीं Malaika Arora ने खोला बेटे का राज

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो