खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Aabha Paul कौन? जिनका बोल्ड लुक देख फैंस हो जाते हैं क्लीन बोल्ड, तस्वीरों से नहीं हटेगी नजर

Aabha Paul Bold Photos: ऑल्ट बालाजी की 'मस्तराम' और 'गंदी बात' जैसी वेब सीरीज से नाम कमा चुकीं एक्ट्रेस आभा पॉल अपनी हॉट फोटोज से तहलका मचाती रहती हैं। उनकी फोटो से आप भी नजरें नहीं हटा पाएंगे।
09:12 AM Sep 16, 2024 IST | Jyoti Singh
Aabha Paul.
Advertisement

Aabha Paul Bold Photos: ओटीटी प्लेटफॉर्म की बोल्ड वेब सीरीज की बात जब भी आती है तो आभा पॉल का नाम सबसे ऊपर आता है। 'मस्तराम' और 'गंदी बात' समेत कई एडल्ट वेब सीरीज में अपनी बोल्डनेस का तड़का लगाने वालीं आभा अपनी हॉट फोटोज को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। उनके हुस्न का जलवा देखने के लिए उनके फैंस भी काफी बेकरार रहते हैं।  जाहिर है कि एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी बोल्ड तस्वीरों से भरा पड़ा है।

Advertisement

अगर एक बार आप उनके इंस्टा पर जाएंगे तो उनकी तस्वीरों से नजरें हटाना आपके लिए भी मुश्किल हो जाएगा। एक बार फिर आभा पॉल अपनी बोल्ड फोटोज को लेकर लाइमलाइट में आ गई हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

कौन हैं आभा पॉल?

आपको बता दें कि आभा पॉल साउथ फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा हैं। उन्हें अब तक कई फिल्मों में देखा जा चुका है। उत्तर प्रदेश के मैनपुरी की रहने वालीं आभा को असली पहचान ओटीटी प्लेटफॉर्म से मिली है। उन्होंने ऑल्ट बालाजी की कई वेब सीरीज में काम कर पॉपुलैरिटी बटोरी है।

Advertisement

आभा को 'मस्तराम', 'गंदी बात', 'नमकीन 2' और 'कामासूत्र 3डी' जैसी कई फिल्मों और सीरीज में देखा जा चुका है। इंस्टाग्राम पर उनके 1.5 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जो उनकी एक झलक के लिए दीवाने रहते हैं। वहीं आभा पॉल भी अपनी हॉट फोटोज फैंस के साथ शेयर करना नहीं भूलती हैं।

यह भी पढ़ें: Ananya Panday क्या सच में वॉकर ब्लैंको को कर रहीं डेट? पहली बार एक्ट्रेस ने दिया हिंट

सिजलिंग लुक से ढाती हैं कहर

बता दें कि एक्ट्रेस आभा पॉल अपने सिजलिंग लुक से अक्सर कहर ढाती हैं। यूं तो एक्ट्रेस वेस्टर्न लुक में अपने किलर पोज से फैंस को सरप्राइज कर देती हैं लेकिन इस बार इंडियन लुक में उन्होंने तस्वीरें शेयर करते हुए फैंस का दिल खुश कर दिया है।

लेटेस्ट तस्वीरों में एक्ट्रेस ने लाइट ब्लू पेपर सिल्क साड़ी पहनी है, जिसमें व्हाइट प्रिंट देखने को मिल रहे हैं। डीप नेक ब्लाउज के साथ खुले बालों में आभा पॉल कयामत ढाह रही हैं। उनकी तस्वीरों और वीडियो पर फैंस भी अपने रिएक्शन देने से पीछे नहीं हट रही हैं।

उर्फी जावेद से होती है तुलना

एक्ट्रेस आभा पॉल की तुलना फैंस अक्सर ही उर्फी जावेद से करते हैं। दरअसल, अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर चर्चा बटोरने वालीं उर्फी अक्सर ही बोल्ड फोटोशूट को लेकर चर्चा में आ जाती हैं। उनके फैशन सेंस को जहां कुछ लोग पसंद करते हैं, तो वहीं कुछ लोग उन्हें जबरदस्त ट्रोल भी करते हैं।

वहीं आभा पॉल जिस तरह से बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं, लोग अक्सर उन्हें उर्फी जावेद की कॉपी बता देते हैं। हालांकि उनके फैंस उर्फी से ज्यादा उन्हें पसंद करते हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Entertainment News
Advertisement
Advertisement