चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Deol परिवार के इस सदस्य ने क्यों बदला हुलिया? तस्वीरें शेयर कर बोले, सबकुछ हाथ से बाहर...

Abhay Deol Bun Tikki Movie: बॉलीवुड एक्टर अभय देओल को तो आप सभी जानते होंगे। अभय देओल पिछले काफी समय से बड़े पर्दे पर नजर नहीं आए हैं। मगर बीते दिन अभय देओल ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखकर फैंस भी हैरान हो गए हैं।
11:55 AM Apr 22, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Abhay Deol Bun Tikki: मशहूर बॉलीवुड एक्टर अभय देओल पिछले काफी समय से पर्दे पर नजर नहीं आए हैं। हालांकि बीते दिन अभय ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर करके सभी को डरा दिया है, जिसे देखने के बाद हर किसी के होश उड़ गए हैं। तो आइए जानते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है?

Advertisement

वेटेरन एक्टर धर्मेंद्र के भतीजे अभय देओल ने बीते दिन अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में अभय देओल की आंखें बिल्कुल नीली हो गईं हैं और उनकी नाक के आस-पास भी नीले निशान देखे जा सकते हैं। इसके अलावा अभय देओल का चेहरा भी अजीब लग रहा है। उनके गाल चोटिल नजर आ रहे हैं। साथ ही अभय देओल ने अलग-अलग पोज में तस्वीरें पोस्ट की हैं।

क्या है पूरा मामला?

Advertisement

अभय देओल की ये तस्वीरें उनकी अपकमिंग फिल्म बन टिक्की का है। फिल्म में किसी सीन के लिए अभय ने अपना लुक चेंज किया है। वहीं अभय के चेहरे पर दिख रहे नीले निशान असली नहीं हैं बल्कि इन्हें मेकअप की मदद से बनाया गया है। अभय देओल ने ये तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, मैंने अपनी फिल्म बन टिक्की के लिए चेहरे पर पेंट लगाया है। लेकिन अब सबकुछ हाथ से बाहर जा रहा है।

यूजर्स ने दिए रिएक्शन

अभय देओल की ये तस्वीरें देखने के बाद कुछ यूजर्स उनकी फिल्म बन टिक्की का इंतजार कर रहे हैं तो कई लोगों ने अभय के मजे लेने शुरू कर दिए हैं। अभय की फोटो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, मुझे लगा आपने भी बुटॉक्स करवा लिया है। दूसरे यूजर ने लिखा, जोकर लग रहे हैं। तीसरे यूजर ने कमेंट किया, आपने तो डरा ही दिया। एक अन्य यूजर ने लिखा, भाई नशे लेना शुरू मत करो। किसी और ने लिखा, बन टिक्की का लुक कमाल लग रहा है।

बन टिक्की फिल्म

फराज आरिफ अंसारी की फिल्म बन टिक्की पिछले साल ही रिलीज होने वाली थी। मगर किन्हीं कारणों से फिल्म को पोस्टपोन कर दिया गया था और अब ये फिल्म 2024 में रिलीज होगी। बन टिक्की की बात करें तो इस फिल्म अभय देओल के अलावा जीनत अमान, शबाना आजमी और लिन लैशराम मुख्य भूमिका निभाएंगी।

 

Advertisement
Tags :
abhay deolBollywood newsEntertainment News
Advertisement
Advertisement