whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

अभय देओल का सेक्सुएलिटी पर चौंकाने वाला बयान, मैं बता नहीं सकता, मुझे महिलाएं पसंद हैं या पुरुष

Abhay Deol on Sexuality: बॉलीवुड में 19 साल का सफर तय करने वाले एक्टर अभय देओल ने एक विवादित बयान दिया है। 'देव डी' और 'ओए लक्की! लक्की ओए' जैसी फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता ने अपनी सेक्सुएलिटी को लेकर बड़ा बयान दिया है। क्या है वो बयान जिसने मचा दिया बवाल, देखिए इस रिपोर्ट में।
12:36 PM Jul 25, 2024 IST | Himanshu Soni
अभय देओल का सेक्सुएलिटी पर चौंकाने वाला बयान  मैं बता नहीं सकता  मुझे महिलाएं पसंद हैं या पुरुष
Abhay Deol Interview on Sexuality

Abhay Deol Interview on Sexuality: बॉलीवुड के देओल परिवार के ताल्लुक रखने वाले एक्टर अभय देओल का एक इंटरव्यू अब काफी विवादों में आ गया है। दरअसल एक इंटरव्यू में अभय देओल ने अपनी सेक्सुएलिटी को लेकर बड़ा बयान दे दिया है। भय के इस बयान पर काफी कॉन्ट्रोवर्सी हो रही है। लोगों की तरफ से अब तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं। इतना ही नहीं अभय की एक तस्वीर ने भी सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है। क्या है पूरा मामला और अभय ने ऐसा क्या बयान दिया जिससे कि सनसनी मच गई देखिए इस रिपोर्ट में।

अभय देओल ने खुद को किया किस

सनी देओल और बॉबी देओल के कजन ब्रदर अभय देओल की एक तस्वीर भी बहुत तेजी से वायरल हो रही है, इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है। दरअसल अभय तस्वीर में खुद को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। फोटो में अभय आईने में खुद को किस कर रहे हैं। हाल ही में अब अभय ने एक इंटरव्यू दिया है जिसने बड़ा विवाद पैदा कर दिया है। अभय का ये फोटोशूट भी 'द डर्टी मैगजीन' के लिए कराया गया है जिसके लिए उन्होंने इंटरव्यू दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DIRTY (@thedirtymagazine)

अभय के इंटरव्यू से हुआ विवाद

'द डर्टी मैगजीन' को दिए इंटरव्यू में अभय देओल ने अपनी सेक्सुएलिटी को लेकर बात की है। उनसे जब सवाल किया गया कि उनका सेक्सुएलिटी को लेकर क्या कहना है, खासकर तब जब उनकी कमबैक फिल्म 'बन टिक्की' को एक क्वीर डायरेक्टर डायरेक्ट कर रहे हैं तो इस पर अभय ने कहा कि एक वो इस पूरे मामले को स्पेक्ट्रम की तरह देखते हैं। उन्होने कहा कि इसे लेकर यहां लोग आपको अलग नजरों से देखते हैं। मैं इसे लेकर खुद को परिभाषित नहीं कर सकता। हो सकता है कि ये विवादित लगे लेकिन मैं अपनी सेक्सुएलिटी को डिफाइन नहीं कर सकता।

उन्होंने आगे बात करते हुए कहा कि मुझे सेक्सुएलिटी को जज करने का वेस्टर्न तरीका बिल्कुल भी पसंद नहीं है क्योंकि वेस्टर्न में या तो आप किसी लड़के के प्रति आकृषित हो सकते हैं या फिर किसी लड़के के प्रति। लेकिन मुझे ईस्टर्न तरीका पसंद है जिसमें आपके आकृषण के प्रति कोई पाबंदी नहीं है।

जिंदगी में हर तरीके का एक्सपीरियंस लिया- अभय

इंटरव्यू में आगे बात करते हुए अभय ने कहा कि मैं नहीं बता सकता हूं कि मैं लड़कियों के प्रति आकृषित हूं या फिर लड़कों के प्रति। ये सुनने में काफी कॉन्ट्रोवर्शियल है लेकिन ऐसा ही है। मैंने अपनी जिंदगी में हर तरीके का एक्सपीरियंस लिया है और आगे भी इसी तरह से लेता रहूंगा। अभय ने आगे कहा कि हम सभी के अंदर एक मैस्कुलिन साइड भी होता और एक फेमिनिन साइड भी होता है, मुझे नहीं पता कि इसे किस तरह से कहना चाहिए लेकिन ऐसा ही है।

आपको बता दें अभय देओल ने बॉलीवुड में 19 साल का सफर तय कर लिया है। साल 2015 में उन्होंने फिल्म 'सोचा था ना' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। करीब दो दशक बॉलीवुड में बिताने वाले अभय ने अपने सफर को लेकर कहा कि मानो वो कल की ही बात हो।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो