खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

रोज-रोज के झगड़ों पर Abhishek Bachchan और Aishwarya Rai का खुलासा, तलाक की खबरों के बीच पुराना इंटरव्यू वायरल

Abhishek-Aishwarya Interview on Disagreements: बॉलीवुड के पॉपुलर कपल अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय को फैंस बेहद प्यार करते हैं। दोनों की जोड़ी पर्दे पर हो या फिर रिएलिटी में फैंस ने सुपरहिट का टैग ही दिया हुआ है। हालांकि पिछले कई दिनों से दोनों के अलग-अलग होने के अफवाहें जोरों पर हैं। इसी बीच दोनों का एक पुराना इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में आने वाली परेशानियों के बारे में बात कर रहे हैं। क्या है पूरा मामला इस रिपोर्ट में जानिए।
01:53 PM Jul 21, 2024 IST | Himanshu Soni
Abhishek-Aishwarya Interview on Disagreements
Advertisement

Abhishek-Aishwarya Interview on Disagreements: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के बीच तलाक की अफवाहों ने इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी हंगामा मचाया हुआ है। पिछले दिनों अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में अभिषेक और ऐश्वर्या ने अलग-अलग एंट्री की थी, जिसके बाद इन अफवाहों को और हवा मिल गई। हालांकि शादी की इनसाइड पिक्चर्स और वीडियो में अभिषेक और ऐश्वर्या साथ-साथ नजर आ रहे थे। इन्हीं खबरों के बीच अब अभिषेक और ऐश्वर्या का एक पुराना इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है। इस इंटरव्यू में अभिषेक और ऐश्वर्या ने अपने रोज-रोज के झगड़ों और अपनी शादीशुदा लाइफ पर खुलकर बात की थी। क्या कुछ कहा था अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने, इस रिपोर्ट में जानिए।

Advertisement

ऐश्वर्या ने कहा- हमारे रोज झगड़े होते हैं

साल 2010 में वोग इंडिया को अभिषेक और ऐश्वर्या ने इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू में वैसे तो दोनों ने अपनी शादीशुदा जिंदगी में आए बदलावों को लेकर बात की थी। इसके साथ ही दोनों ने शादी के बाद होने वाले झगड़ों को लेकर भी बात की थी। ऐश्वर्या ने इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उनके और अभिषेक के रोज झगड़े होते हैं जबकि अभिषेक ने कहा था कि वो आपस में सिर्फ बहस करते हैं। उनका सीरियस कोई झगड़ा नहीं होता पर कुछ-कुछ चीजों पर दोनों की एक ही जैसी राय नहीं होती है जिसकी वजह से दोनों की बहस हो जाती है। इस बात को आगे कहते हुए उन्होंने कहा था कि एक रिलेशनशिप में हेल्दी बहस होना जरूरी भी है।

अभिषेक बोले बहस के बाद मैं ही मनाता हूं

आगे बात करते हुए अभिषेक ने कहा था कि ज्यादातर वही बहस के बाद ऐश्वर्या को मनाने के लिए जाते हैं। मजाकिया अंदाज में अभिषेक ने कहा था कि पुरुष ज्यादातर मामलों में सॉरी कह देते हैं क्योंकि वो गुस्सा होकर सोना नहीं चाहते। इसी इंटरव्यू में अभिषेक ने ऐश्वर्या की जमकर तारीफ की।

Advertisement

अभिषेक-ऐश्वर्या की शादी

आपको बता दें अभिषेक और ऐश्वर्या ने एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2007 में शादी कर ली थी। अभिषेक ने ऐश्वर्या को शादी के लिए प्रपोज किया था। साल 2011 में ऐश्वर्या ने बेटी आराध्या बच्चन को जन्म दिया। दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया। फिल्म 'धूम 2', 'रावण' और 'गुरु' में दोनों के काम को काफी पसंद दिया गया।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: Adnaan Shaikh की गेम हुई एक्सपोज, इन 4 कारणों ने बना दिया फुसकी बम!

Advertisement
Tags :
Abhishek Bachchanaishwariya rai
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement