whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Hina Khan का दर्द नहीं हो रहा कम! पोस्ट कर बोलीं- वो रब थाम ले तो...

Hina Khan Latest Post: एक्ट्रेस हिना खान की ब्रेस्ट कैंसर से जंग जारी है। हिना इस बीमारी का डटकर सामना कर रही हैं। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव है और लगातार पोस्ट शेयर कर रही हैं।
02:54 PM Jul 21, 2024 IST | Nancy Tomar

Hina Khan Latest Post: टीवी की 'अक्षरा' यानी एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज से जूझ रही हैं। हिना सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव है और लगातार कुछ ना कुछ पोस्ट शेयर कर रही है। हिना के पोस्ट देखकर साफ है कि भले ही कुछ भी हो, लेकिन हिना बहुत हिम्मत से इसका सामना कर रही हैं। हालांकि हिना कुछ ऐसे भी पोस्ट शेयर कर रही हैं, जिससे देखकर साफ लगता है कि हिना का दर्द कम ही नहीं हो रहा है।

हिना ने फिर शेयर किया पोस्ट

कुछ देर पहले हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में हिना खान ने लिखा है कि वो रब थाम ले तो, दुनिया वाले चाहकर भी कभी नहीं गिरा सकते। हिना के इस पोस्ट को देखकर लोगों का कहना है कि हिना बहुत दर्द में हैं और उनका दर्द भले ही कम नहीं हो रहा, लेकिन फिर भी वो इससे बराबर लड़ रही हैं।

Hina Khan

Hina Khan

वर्कआउट का वीडियो वायरल

गौरतलब है कि हिना खान ने कुछ ही दिन पहले अपने ब्रेस्ट कैंसर के लिए पहली कीमोथेरेपी के बाद वर्कआउट का वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में हिना खूब पसीना बहाती नजर आईं। वीडियो पर लोगों ने कमेंट किया कि हिना बहुत हिम्मत वाली हैं और वो इस परेशानी से जल्दी ही बाहर भी निकल जाएगी। हिना खान के इस बुरे वक्त में अपनी हिम्मत बांध रखी है और एक्ट्रेस लगातार इस परेशानी से बाहर निकलने के लिए हर मुश्किल का सामना कर रही हैं।

खुद को फिट रखती हैं हिना खान

बता दें कि कुछ ही दिनों पहले हिना खान ने अपने ब्रेस्ट कैंसर की जानकारी दी थी। जी हां, हिना ने एक पोस्ट के जरिए लोगों के साथ ये खबर शेयर की। हिना का ये पोस्ट जैसे ही सामने आया, तो हर कोई हैरान रह गया, किसी को भी इस पर भरोसा नहीं हुआ कि खुद पर इतना ध्यान देनी वाली हिना, जो अपनी हेल्थ को लेकर बहुत केयरिंग हैं उन्हें इतनी खतरनाक बीमारी कैसे हो सकती है? लेकिन लोगों को इस पर ना चाहते हुए भी भरोसा करना पड़ा।

कैंसर की वजह से बहुत परेशान हैं एक्ट्रेस!

बताते चलें कि हिना खान के ब्रेस्ट कैंसर का इलाज जारी है और इसके लिए एक्ट्रेस अपनी पहली कीमोथेरेपी भी ले चुकी हैं। हाल ही में कीमो की वजह से उनकी बॉडी पर जो निशान हुए थे, वो भी दिखाए थे। कुछ भी हो पर हिना डटी हुई हैं। हर कोई दुआ कर रहा है कि एक्ट्रेस जल्दी ही ठीक हो जाए।

यह भी पढ़ें- Malaika Arora ने बातों-बातों में Arjun Kapoor पर साधा निशाना! बोलीं- अगर तुम समझते…

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो