whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Abhishek-Aishwarya के वीडियो की सच्चाई जान लें, दुबई एयरपोर्ट से हुआ था वायरल

Abhishek Bachchan-Aishwarya Rai: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों फिर से चर्चा में बने हुए हैं। दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको लेकर फैंस में भी बातें हो रही है।
09:42 AM Sep 02, 2024 IST | Nancy Tomar
abhishek aishwarya के वीडियो की सच्चाई जान लें  दुबई एयरपोर्ट से हुआ था वायरल
Abhishek Bachchan, Aishwarya Rai

Abhishek Bachchan-Aishwarya Rai: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। दोनों को लेकर अफवाहें उड़ने लगती हैं कि दोनों अलग हो रहे हैं। हालांकि हर बार ये अफवाहें झूठी ही निकलती हैं। अभिषेक-ऐश्वर्या के तलाक की अफवाहों के बीच दोनों का एक वीडियो समाने आया, जिसको लेकर दावा किया गया कि ये वीडियो दुबई एयरपोर्ट का है। हालांकि जब वीडियो की सच्चाई सामने आई, तो फैंस का दिल एक बार फिर से टूट गया। आखिर क्या है वायरल हो रहे इस वीडियो की सच्चाई? आइए जानते हैं...

क्या है वायरल हो रहे वीडियो की सच्चाई?

जैसे ही ऐश्वर्या और अभिषेक का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो सामने आया, तो फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस के चेहरे पर एक अलग ही खुशी नजर आई। हालांकि जब लोगों को वीडियो की सच्चाई पता लगी, तो फैंस का दिल फिर से टूट गया। दरअसल, इंटरनेट पर ऐश्वर्या और अभिषेक का ये वीडियो सामने आते ही हलचल बढ़ गई और इंटरनेटस खंगालना शुरू किया गया। जैसे ही इसकी पड़ताल हुई, तो पता लगा कि ये वीडियो अभी का नहीं है।

फरवरी में भी आया था ऐसा ही वीडियो

जी हां, इस वक्त जिस वीडियो ने इंटरनेट पर माहौल बना दिया था, उसको इसी साल फरवरी में भी शेयर किया गया था। तभी भी यहीं बातें हुई थीं कि ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच में सब कुछ ठीक चल रहा है। भले ही दोनों के अलग होने की बातें होती रहती हैं, लेकिन इस पर अभी तक कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है।

वीडियो में क्या था?

जो वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है, उसमें देखा जा सकता है कि ऐश्वर्या और अभिषेक अपनी बेटी संग दुबई एयरपोर्ट पर हैं। वीडियो में अभिषेक आगे चल रहे हैं और ऐश्वर्या अपनी बेटी संग पीछे चल रही हैं। वीडियो में ऐश्वर्या कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुरा रही हैं। जैसे ही वीडियो सामने आया, तो सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर जमकर रिएक्ट किया। एक यूजर ने वीडियो पर लिखा कि भगवान इन्हें हमेशा खुश रखे, साथ में सब कितने खुश हैं। दूसरे यूजर ने लिखा कि ऐश्वर्या अलग ही चमक रही है। तीसरे यूजर ने कहा कि पूरा परिवार खुश है। एक और ने लिखा कि बहुत बढ़िया।

यह भी पढ़ें- Natasa Stankovic ने लिया यूटर्न, इंडिया वापस आईं एक्ट्रेस, क्या कोई खास वजह?

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो