होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Abhishek Bachchan की कैसी हुई हालत? पोस्ट में लिखा- बोलना चाहता हूं पर...

Abhishek Bachchan Instagram Post: अभिषेक बच्चन ने कुछ देर पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में एक्टर का लुक काफी अलग है और उनका कैप्शन लोगों का ध्यान खींच रहा है।
01:39 PM Oct 25, 2024 IST | Jyoti Singh
Abhishek Bachchan.
Advertisement

Abhishek Bachchan Instagram Post: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन इन दिनों पर्सनल लाइफ को लेकर काफी ज्यादा लाइमलाइट बटोर रहे हैं। ऐश्वर्या राय के साथ उनके तलाक की खबरें लंबे वक्त से चर्चा में चल रही हैं। काफी वक्त से दोनों साथ भी नहीं दिखे हैं। इसके अलावा कुछ रिपोर्ट्स में अभिषेक का नाम एक्ट्रेस निमृत कौर के साथ भी जोड़ा गया। हालांकि इन रिपोर्ट्स पर कभी एक्टर की तरफ से रिएक्शन नहीं आया। इस बीच अभिषेक बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उनका लुक बेहद चौंकाने वाला है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्टर ने एक कैप्शन भी दिया जो अब फैंस का ध्यान खींच रहा है।

Advertisement

अभिषेक बच्चन ने शेयर किया पोस्ट

अभिषेक बच्चन ने थोड़ी देर पहले अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट में उनकी एक तस्वीर है, जो किसी रूम की है। तस्वीर में उन्हें लॉन्ग कोर्ट के साथ शॉर्ट्स में देखा जा सकता है। अभिषेक का वजन भी काफी बढ़ा हुआ दिख रहा है, जबकि उनका पेट काफी निकला हुआ है। इस पोस्ट के साथ अभिषेक ने कैप्शन दिया, 'शब्द काफी नहीं होंगे। इस तस्वीर में सब कुछ बयां हो रहा है।'

यह भी पढ़ें: Ekta Kapoor की इस वेबसीरीज पर भी मचा था बवाल, पोस्को एक्ट के तहत दर्ज है मां-बेटी पर FIR

अपकमिंग फिल्म की अनाउंसमेंट

बता दें कि यह पोस्टर अभिषेक बच्चन की आने वाली फिल्म का है, जिसका नाम 'आई वॉन्ट टू टॉक' है। पोस्टर को देखने के बाद एक्टर के फैंस भी उनका लुक देखकर हैरान हैं। साथ ही उनकी फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। अभिषेक बच्चन की यह फिल्म 22 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Advertisement

अभिषेक बच्चन की इस पोस्ट पर जोया अख्तर, श्वेता बच्चन नंदा और सोनाली बेंद्रे का रिएक्शन भी आया है। जाहिर है कि दो दिन पहले ही एक्टर ने अपनी फिल्म 'आई वॉन्ट टू टॉक' का टीजर शेयर किया था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इस फिल्म को शूजित सिरकार डायरेक्ट कर रहे हैं।

इन 3 फिल्मों से होगा सामना

बता दें कि अभिषेक बच्चन की फिल्म 'आई वॉन्ट टू टॉक' बॉक्स ऑफिस पर तीन फिल्मों के साथ टकराएगी। उनकी फिल्म का सामना साउथ सुपरस्टार सूर्या की फिल्म 'कंगुवा', विक्रांत मैसी की 'साबरमती रिपोर्ट' और हरीश खन्ना-मृणाल कुलकर्णी की फिल्म 'ढाई आखर' के साथ होगा। अब देखना होगा कि अभिषेक बच्चन की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या खास कमाल दिखा पाएगी।

Open in App
Advertisement
Tags :
Abhishek Bachchan
Advertisement
Advertisement