whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या से तलाक की खबरों के बीच उठाया ऐसा कदम, बदल गई सबकी सोच

Abhishek Bachchan-Aishwarya Rai Divorce Rumor: अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के तलाक की खबरें पिछले काफी समय से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। चर्चा है कि दोनों अलग हो रहे हैं। इस बीच जूनियर बच्चन ने कुछ ऐसा किया है, जिससे तलाक की खबरों पर विराम लग गया है।
06:57 AM Jul 25, 2024 IST | Jyoti Singh
अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या से तलाक की खबरों के बीच उठाया ऐसा कदम  बदल गई सबकी सोच

Abhishek Bachchan-Aishwarya Rai Divorce Rumor: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय पिछले काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में बने हुए हैं। सोशल मीडिया पर कई दिनों से चर्चा है कि ये कपल  तलाक लेने जा रहा है। पिछले दिनों अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के दौरान ऐश्वर्या को अपनी बेटी आराध्या के साथ अकेली देखी गई थीं, जबकि अभिषेक बच्चन को अपने परिवार के साथ देखा गया था। इसके बाद से चर्चा और तेज हो गई कि ऐश्वर्या और अभिषेक एक-दूसरे से तलाक लेना चाहते हैं। अब इन खबरों के बीच जूनियर बच्चन ने कुछ ऐसा कर दिया जिससे लोगों की सोच बदल गई है। जी हां, अभिषेक बच्चन ने हाल ही में एक लग्जरी कार खरीदी है, जिसका खास कनेक्शन उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन से है।

अभिषेक बच्चन ने खरीदी लग्जरी कार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिषेक बच्चन ने हाल ही में एक चमचमाती लग्जरी कार खरीदी है। बीती रात उन्हें कार के साथ स्पॉट किया गया। इस दौरान अभिषेक के साथ उनके भांजे अगस्त्य नंदा और शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी मौजूद रहीं। अभिषेक बच्चन दोनों को कार में बिठाकर डिनर पर लेकर गए थे। नई कार के साथ जूनियर बच्चन का वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को सेलिब्रिटी इंस्टाग्राम पेज योगेन शाह ने पोस्ट किया है, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया, 'अभिषेक बच्चन ने अपनी नई लग्जरी कार में पत्नी ऐश्वर्या राय की पसंदीदा नंबर प्लेट लगवाई है।'

ऐश्वर्या राय की पसंदीदा नंबर प्लेट

पोस्ट में आगे यह भी लिखा गया कि पत्नी ऐश्वर्या राय की पसंदीदा नंबर प्लेट को कार में लगवाकर अभिषेक बच्चन ने उन्हें खास सरप्राइज दिया है। इसी के साथ दोनों के बीच तलाक की खबरें गलत साबित हो गई हैं। दोनों फिलहाल अलग नहीं हो रहे हैं। बता दें कि अभिषेक बच्चन की नई कार में लगाई गई नंबर प्लेट के लास्ट डिजिट 5050 हैं, जो ऐश्वर्या राय बच्चन के फेवरेट बताए जाते हैं। उनकी नई लग्जरी कार का कलर भी ब्लैक है।

अभिषेक बच्चन के जन्मदिन से कनेक्शन

हालांकि यहां एक ट्विस्ट भी है। दरअसल, अभिषेक बच्चन का जन्मदिन 5 फरवरी को होता है। ऐसे में कन्फ्यूजन इस बात का है कि 5 अंक अभिषेक बच्चन का सिग्नेचर नंबर है या फिर ऐश्वर्या राय का पसंदीदा नंबर है। इस बात की पुष्टि फिलहाल अभी नहीं हो सकी है। हालांकि चर्चा यह भी है कि जब ऐश्वर्या प्रेग्नेंट थी, उस वक्त उन्हें 5050 नंबर प्लेट वाली कार में देखा गया था। इसी नंबर प्लेट वाली कार से पहली बार आराध्या को घर लाया गया था। इसके बाद से माना जा रहा था कि ये नंबर प्लेट ऐश्वर्या राय की पसंदीदा है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो