खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

क्या Aishwarya Rai से तलाक लेने वाले हैं Abhishek Bachchan? इंस्टाग्राम पर क्रिप्टिक पोस्ट से फिर उठे सवाल

Abhishek Bachchan Cryptic Post: अभिषेक बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो चर्चा में है।
08:18 AM Jan 26, 2024 IST | Nancy Tomar
अभिषेक ने शेयर किया पोस्ट। फोटो आभार- सोशल मीडिया
Advertisement

Abhishek Bachchan Cryptic Post: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में है। खबरें हैं कि ऐश्वर्या की अपनी सास और ननद से अनबन के चलते ससुराल छोड़कर अपनी मां के घर रह रही हैं।

Advertisement

आराध्या की वजह से कभी भी अभिषेक और ऐश्वर्या के तलाक की खबरें नहीं आई। हालांकि अलग रहने की खबरों के बाद भी दोनों कई बार एक-साथ नजर आ चुके हैं। इस बीच अब अभिषेक के लेटेस्ट पोस्ट ने इन खबरों को फिर से हवा दे दी है। अभिषेक बच्चन का ये पोस्ट फिर लोगों का ध्यान खींच रहा है और चर्चा में है।

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड की 6 फिल्में, जिनमें Fighter जैसे सीन और अटूट देशभक्ति

Abhishek ने शेयर किया पोस्ट

अभिषेक बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया, जिसने लोगों का ध्यान खींचा। अपने पोस्ट में एक्टर ने लिखा कि फेल होने का डर आपके सपनों को तबाह कर देता है और असफलता से सीखकर ही आपके सपने साकार होंगे। बता दें कि अभिषेक ने इस पोस्ट को तब साझा किया, जब वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में है।

Advertisement

अभिषेक ने किया पोस्ट। फोटो आभार- सोशल मीडिया

पहले भी शेयर कर चुके हैं पोस्ट

पत्नी से अलग होने की खबरों के बीच अभिषेक के इस पोस्ट ने लोगों का ध्यान खींचा। बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है, जब इस तरह की खबरों के बीच अभिषेक ने ऐसा पोस्ट शेयर किया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि सास से अनबन के चलते अभिषेक और ऐश्वर्या अलग रह रहे हैं, जबकि इन खबरों के बीच कई बार बच्चन परिवार एक साथ नजर आ चुका है।

कई बार साथ नजर आईं बच्चन फैमिली

ऐसा पहली बार नहीं है जब अभिषेक और ऐश्वर्या के अलग होने की खबरें आई हों। इससे पहले भी ऐसा हो चुका है, लेकिन बच्चन फैमिली हमेशा एक साथ नजर आती है और इस तरह की खबरों पर विराम लगा देती है। रिपोर्ट्स की मानें तो बताया जा रहा है कि ऐश्वर्या के उनकी सास जया बच्चन के साथ रिश्ते कुछ अच्छे नहीं है, लेकिन इस तरह की अफवाहों के बाद भी बच्चन फैमिली एक साथ दिखी है।

Advertisement
Tags :
Abhishek BachchanAbhishek Bachchan Cryptic PostAishwarya Rai
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement