होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Atul Parchure ने जब जाग-जागकर काटी रातें, कैंसर के बाद एक्टर को थी किस बात की चिंता?

Atul Parchure Death: एक्टर और कॉमेडियन अतुल परचुरे का निधन हो गया है। वो कैंसर से पीड़ित थे और एक बार उन्होंने इस बात का जिक्र किया था कि वो किसी चीज की चिंता में रातभर सो नहीं पाते थे।
04:30 PM Oct 15, 2024 IST | Ishika Jain
Atul Parchure Death
Advertisement

Atul Parchure Death: मशहूर एक्टर और कॉमेडियन अतुल परचुरे अब हमारे बीच नहीं रहे। 57 साल की उम्र में उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली और 14 अक्टूबर को एक्टर ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। आज अतुल परचुरे का अंतिम संस्कार किया जाएगा। एक्टर की अंतिम विदाई की तैयारी चल रही है। एक-एक कर उनके सभी करीबी, रिश्तेदार और फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े उनके को-स्टार्स उनके अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे हैं। एक्टर के निधन से सभी को गहरा सदमा पहुंचा है।

Advertisement

अतुल परचुरे की क्यों उड़ गई थी रातों की नींद?

अतुल परचुरे ने फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में जो योगदान दिया है उसे भुलाया नहीं जा सकता। उनका काम देख हर कोई उनकी तारीफ करता था। अतुल परचुरे की खूबी थी उनकी कॉमिक टाइमिंग जो बेहद कम कलाकारों के पास होती है। बॉलीवुड के अलावा अतुल परचुरे मराठी सिनेमा का भी एक बड़ा नाम थे। उन्होंने अपने काम से कई दिल जीते थे। लेकिन क्या आप जानते हैं हमेशा सबको हंसाने वाले अतुल परचुरे की जिंदगी में एक वक्त ऐसा आया था जब उनकी रातों की नींद उड़ गई थी। एक्टर जाग-जाग कर रातें काटते थे।

एक्टर ने खुद किया था खुलासा

खुद अपने एक इंटरव्यू में अतुल परचुरे ने ये खुलासा किया था और अपनी नींद उड़ने की वजह भी बताई थी। दरअसल, एक्टर कैंसर से पीड़ित थे। अपनी इस बीमारी के इलाज के दौरान उन्होंने रिवील किया था कि उस समय काम न मिलने की वजह से वो बेहद चिंता में पड़ गए थे। अतुल परचुरे को काम नहीं मिल रहा था जिसके कारण रात में सो नहीं पाते थे। हालांकि, एक्टर को उस वक्त पूरा यकीन था कि कैंसर के सामने वो घुटने नहीं टेकेंगे और वो ये जंग जीत लेंगे। वो इतने पॉजिटिव थे कि उन्हें मरने का डर ही नहीं था।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Ram Gopal Varma ने लॉरेंस बिश्नोई की ‘एनिमल’ से की तुलना, रील और रियल में बताया फर्क

मेडिक्लेम और सेविंग्स के सहारे कट रही थी जिंदगी

अतुल परचुरे ने उस दौरान बताया था कि मेडिक्लेम ने उनके कैंसर के इलाज में फाइनेंसियल स्ट्रेस को कम किया था। एक्टर सेविंग्स के सहारे पर थे, नहीं तो उनकी हालात ही खराब हो जाती। अगर अतुल के पास मेडिक्लेम और उनकी सेविंग्स नहीं होती तो कैंसर जैसी बीमारी के इलाज के दौरान उन्हें कई बड़ी चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता था। इसके अलावा उनका परिवार भी इस मुश्किल वक्त में उनकी ताकत बनकर साथ खड़ा रहा। हालांकि, अब वही परिवार एक्टर अतुल परचुरे के निधन से पूरी तरह टूट चुका है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Atul Parchure
Advertisement
Advertisement