होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

कभी बेचता था फ्रूट, बच्चन परिवार का बना दामाद; 110 करोड़ की कंपनी का मालिक है ये एक्टर

Guess This Bollywood Actor: एक बॉलीवुड एक्टर है जो कभी आम बेचा करता था, आज वो 110 करोड़ रुपये की कंपनी का मालिक बन आलीशान जिंदगी बिता रहा है।
06:44 PM Oct 18, 2024 IST | Ishika Jain
Kunal Kapoor
Advertisement

Guess This Bollywood Actor: बॉलीवुड में एक ऐसा एक्टर है जो कई हिट फिल्में दे चुका है। लेकिन जब भी सोलो हिट देने की बारी आती है वो चूक जाता है। पूरी दुनिया उसे जानती है, लेकिन उसके बारे में ज्यादा नहीं जानती। आज हम आपको एक ऐसे एक्टर की कहानी बताने जा रहे हैं जो वैसे तो 110 करोड़ की कंपनी का मालिक है, लेकिन पिछले 18 साल में उन्होंने एक भी सोलो हिट फिल्म नहीं दी है। वैसे तो ये एक्टर आमिर खान और शाहरुख खान के साथ भी काम कर चुका है। मगर जब बात अकेले फिल्म चलाने की आती है तो फेल हो जाता है।

Advertisement

कौन है ये एक्टर?

बता दें, शाहरुख और आमिर संग हिट देने वाला ये एक्टर एक वक्त पर फल बेचा करता था। जब ये एक्टर 18 साल का था तो उसने काम करना शुरू कर दिया था और वो हांगकांग को आम एक्सपोर्ट करता था। बाद में उन्होंने एक्टर बनने के लिए ये काम छोड़ दिया और बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री ले ली। आपको बता दें, ये एक्टर कोई और नहीं बल्कि कुणाल कपूर (Kunal Kapoor) हैं। कुणाल ने इसके बाद बैरी जॉन से एक्टिंग की ट्रेनिंग ली और नसीरुद्दीन शाह के थिएटर ग्रुप मोटली का हिस्सा बन गए।

कई साल से नहीं दी एक भी हिट

उन्होंने 'मीनाक्षी: ए टेल ऑफ थ्री सिटीज' (Meenaxi: A Tale of Three Cities) में कार मैकेनिक कामेश्वर का रोल प्ले कर अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की और उनकी मेहनत की तारीफ भी हुई। सफलता उन्हें तब मिली जब वो आमिर खान, शरमन जोशी और आर माधवन की फिल्म 'रंग दे बसंती' (Rang De Basanti) का हिस्सा बने। इसके बाद कुणाल ने 'आजा नचले', 'लागा चुनरी में दाग' और 'वेलकम टू सज्जनपुर' जैसी फ्लॉप फिल्में दीं। फिर उन्हें 'डॉन 2' मिली और वो कामयाब भी रही लेकिन इसके बाद उन्होंने कई सालों से कोई हिट फिल्म नहीं दी है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: 18वें सीजन में बदल गए बिग बॉस, अब टास्क नहीं सिर्फ बदला; क्या हैं 5 बड़े बदलाव?

बच्चन परिवार से क्या है रिश्ता?

बॉलीवुड में भले ही कुणाल कपूर अच्छा नहीं कर पा रहे हैं, लेकिन वो अब 110 करोड़ रुपये की कंपनी चला रहे हैं। एक्टर क्राउड-फंडिंग प्लेटफॉर्म Ketto, जो जरूरतमंदों के लिए फंड्स इकट्ठा करता है वो भी चला रहे हैं। इस कंपनी की बदौलत ही एक्टर आज एक आलीशान जिंदगी जी रहे हैं। उनकी नेटवर्थ करीब 166 करोड़ है। इसके अलावा उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो कुणाल ने नैना बच्चन से शादी की थी जो अमिताभ बच्चन की भतीजी हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Bollywood Actor
Advertisement
Advertisement