खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

300 से ज्यादा फिल्में कर गरीबी में काटे 18 साल, शराब संग मिली थी मशहूर एक्टर की लाश

Mahesh Anand: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर के आखिरी दिन इतने दर्दनाक कटे कि उन्हें उनके परिवार ने अकेला छोड़ दिया। भाई ने पैसों की धोखाधड़ी कर दी और तंगी के कारण उनके पास पानी पिने तक के पैसे नहीं थे।
02:48 PM Sep 17, 2024 IST | Ishika Jain
Mahesh Anand
Advertisement

Mahesh Anand: 90 के दशक के एक मशहूर कलाकार को आज लोग भूलते जा रहे हैं। एक वक्त पर वो लगभग हर फिल्मों में नजर आते थे। उन्होंने न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि तमिल, तेलुगु, और मलयालम फिल्मों में भी काम किया था। ये एक्टर कोई और नहीं बॉलीवुड के मशहूर विलेन महेश आनंद हैं, जिन्होंने अपने करियर में 300 से भी ज्यादा फिल्में की थीं, लेकिन उनका अंत इतना दर्दनाक हुआ कि सभी चौंक गए थे। महेश के अंतिम दिन इतने बुरे कटे कि उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर इसका खुलासा किया था।

Advertisement

अकेलेपन में कटी एक्टर की जिंदगी

बता दें, एक्टर महेश आनंद को 80s और 90s में काफी फेम मिला था। उस वक्त वो सभी फिल्मों में नेगेटिव किरदार में नजर आते थे। लेकिन इस ग्लैमर की दुनिया में आने के बाद भी उनकी जिंदगी एकदम सुनसान थी। साल 2017 में एक्टर ने खुद सोशल मीडिया पर अपना दुख जताया था और अपने अकेलेपन को लेकर शिकायत की थी। एक्टर ने 13 मार्च 2017 को एक फेसबुक पोस्ट शेयर कर सभी को चौंका दिया था। इसमें उन्होंने अपने हालातों को लेकर खुलासा किया था।

दुखद है एक्टर की कहानी

मरने से पहले ये थी एक्टर की आखिरी ख्वाहिश

एक्टर के इस वायरल पोस्ट में लिखा था, 'मेरे दोस्त और बाकी सभी लोग मुझे शराबी कहते हैं। मेरे पास कोई परिवार नहीं है। मेरे सौतेले भाई ने मुझे 6 करोड़ का धोखा दिया। मैंने 300 से ज्यादा फिल्में की लेकिन अब मेरे पास पानी खरीदने तक के पैसे नहीं हैं। न ही मेरे पास इस पूरी दुनिया में एक भी दोस्त बचा है। मैं बेहद दुखी हूं।' एक्टर ने अपने आखिरी पलों में भी एक इमोशनल पोस्ट शेयर कर कहा था, 'मेरे बेटे त्रिशूल… भगवान तुम पर आशीर्वाद बनाए रखे बेटा... मरने से पहले मुझे गले लगा लेना। जिंदगी भर प्यार करता रहूंगा।' यानी एक्टर आखिरी समय बेटे को गले लगाने के लिए तड़प रहे थे।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Aditya और Arjun Kapoor ने ब्रेकअप होते ही डेटिंग ऐप पर बनाया अकाउंट? Hrithik Roshan ने भी मारी एंट्री?

सोफे पर पड़ी मिली थी लाश

ये सब बुरे दिन देखने के बाद और 18 साल तक आर्थिक तंगी से जूझने के बाद फरवरी साल 2019 में अचानक उनके निधन की खबर सामने आई थी। एक्टर के घर पर काम करने वाली एक हाउस हेल्प लगातार उनके घर की घंटी बजती रही। कई बार जब जवाब नहीं मिला तो लोगों का ध्यान इस मामले पर आया और इसके बाद सीधा एक्टर की लाश मिली वो भी सोफे पर बैठे हुए। इतना ही नहीं महेश आनंद की लाश के पास शराब की बोतल और एक खाने की प्लेट भी पड़ी हुई थी।

Open in App
Advertisement
Tags :
CELEBRITY DEATH
Advertisement
Advertisement