whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मशहूर एक्टर ने पहले किया गर्लफ्रेंड का रेप, फिर बेल्ट से पीटा, मन नहीं भरा तो 20 बार चाकू से गोदा

Allie Shehorn: फिल्म इंडस्ट्री से बेहद दुखद खबर आ रही है। जी हां, एक मशहूर एक्टर ने अपनी ही एक्स गर्लफ्रेंड और मेकअप आर्टिस्ट को 20 बार चाकू मारा है। इतना ही नहीं बल्कि एक्टर पूरी हैवानियत पर उतर गया और उसने इंसानियत की हद को भी पार कर दिया।
11:22 AM May 30, 2024 IST | Nancy Tomar
मशहूर एक्टर ने पहले किया गर्लफ्रेंड का रेप  फिर बेल्ट से पीटा  मन नहीं भरा तो 20 बार चाकू से गोदा
Nick Pasqual, Allie Shehorn

Allie Shehorn: अक्सर ऐसा होता है कि प्यार, प्यार नहीं रहता और नफरत में बदल जाता है, लेकिन कई बार ये नफरत इतनी घातक हो जाती है कि कोई किसी की जान लेने पर आ जाए। जी हां, हो सकता है और कई बार ऐसा हुआ भी है। हालांकि फिल्म इंडस्ट्री से अब फिर कुछ ऐसी ही खबर आई है। जी हां, एक मशहूर एक्टर ने अपनी ही एक्स-गर्लफ्रेंड और मेकअप आर्टिस्ट को एक-दो नहीं बल्कि 20 बार चाकू मारे और उसकी जान लेने की कोशिश की।

Allie Shehorn को मारे 20 चाकू

दरअसल, खबर है कि हॉलीवुड एक्टर निक पास्कल ने अपनी ही एक्स गर्लफ्रेंड और मेकअप आर्टिस्ट Allie Shehorn को 20 से अधिक बार चाकू मारे हैं, जिसकी वजह से Allie Shehorn को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, आरोपी एक्टर निक पास्कल को बुधवार को अमेरिका से मैक्सिको भागने की कोशिश कर रहा था, लेकिन उसको अरेस्ट कर लिया गया।

Allie Shehorn

Allie Shehorn

Allie Shehorn

Allie Shehorn

घर में घुसकर किया हमला

जानकारी के अनुसार, 34 साल के निक पास्कल कथित तौर पर 23 मई को सुबह लगभग 4:30 बजे एली शेहॉर्न के सनलैंड, कैलिफोर्निया स्थित घर में घुस गए और उन पर कई बार चाकू से हमला कर दिया। अचानक हुए हमले से शेहॉर्न की गर्दन पर घाव आ गए और इसके अलावा उनकी बांहों और पेट पर भी चोटें आई हैं। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी एली को गंभीर हालत में छोड़ गया। हालांकि एली की जान बच गई है।

Allie Shehorn

Allie Shehorn

शेहॉर्न ने किया चौंकाने वाला दावा

वहीं, अब एली ने इसकी शिकायत दर्ज कराई है और शेहॉर्न ने दावा किया है कि निक ने उनका रेप करने, गला घोंटकर मारने और बेल्ट से पीटने के साथ दुर्व्यवहार किया है। एली ने बताया कि कुछ दिनों पहले उनके ऊपर निक के ही घर में कथित तौर पर हिंसक हमला किया गया था। वहीं, अब मामला पुलिस के हाथ में है, तो पुलिस इस केस की जांच कर रही है।

Allie Shehorn

Allie Shehorn

हैवानियत की हद पार

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है कि इस तरह का मामला सामने आया हो। जी हां, अक्सर इस तरह की घटनाएं देखने को मिल जाती है, जिसमें लोग इंसानियत भी भूल जाते हैं। फिर चाहे वो देश की बात हो या विदेश की। इस तरह की घटनाएं किसी को भी सोचने पर मजबूर कर सकती हैं कि आखिर क्या ये करना सही है? या फिर इंसान इतना गिर गया कि अपने सेटिस्फेक्शन के लिए वो किसी भी हद से गुजर जाएगा।

यह भी पढ़ें- Panchayat 3 के वो डायलॉग, जो करते हैं सीरीज देखने पर मजबूर, आपने सुने?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो