चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Ravi Dubey हुए किडनैप? चेहरे पर खून और शरीर पर दिखे घाव, तस्वीरें वायरल

Ravi Dubey Viral Photos: मशहूर एक्टर रवि दुबे के फैंस घबराए हुए हैं। एक्टर की कुछ ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं जिसके बाद उनकी सेफ्टी को लेकर फैंस फिक्र में पड़ गए हैं। एक्टर की हालत किसी ने खराब कर दी है और वो फोटोज अब लोगों का ध्यान खींच रही हैं।
06:50 PM May 05, 2024 IST | Ishika Jain
Ravi Dubey Viral Photos
Advertisement

Ravi Dubey Viral Photos: पॉपुलर एक्टर रवि दुबे (Ravi Dubey) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही हैं। इन तस्वीरों में एक्टर का हाल देख उनके फैंस भी घबराए हुए हैं। एक्टर की हालात काफी खराब दिख रही है। ऐसा लग रहा है जैसे उन्हें किसी ने बेरहमी से पीटा है। फोटोज में रवि दुबे काफी ज्यादा घायल दिख रहे हैं और जो इन तस्वीरों में नजर आ रहा है वो जानकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। ऐसे में फैंस को डर लग रहा है कि आखिर एक्टर को हुआ तो हुआ क्या।

Advertisement

रवि दुबे की तस्वीरों ने मचाई सनसनी?

बता दें, अब जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं उसमें रवि दुबे के चेहरे पर काफी ज्यादा खून दिखाई दे रहा है। ऐसा लग रहा है जैसे उनकी किसी से लड़ाई हुई है। उनके पूरे शरीर पर घाव दिखाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं एक्टर के हाथ- पांव भी रस्सी से बांधे गए हैं। सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उन्हें बंधी बनाकर एक जगह कैद किया गया है। ऐसे में अब फैंस के मन में ये डर बैठ गया है कि कहीं किसी ने एक्टर रवि दुबे को किडनैप तो नहीं कर लिया।

घायल दिखे एक्टर?

दरअसल, सामने आई ये तस्वीरें फैंस को ऐसा सोचने पर मजबूर कर रही हैं। सभी लोग टेंशन में हैं। आखिर ये कौन-सी अंधेरी जगह है जहां इस मशहूर एक्टर को रखा गया है। तो बता दें, अगर आपके दिमाग में भी ऐसे ख्याल आ रहे हैं तो वो एकदम गलत हैं। एक्टर एक दम सही सलामत हैं और ये तस्वीरें भी इंटरनेट पर उन्हीं के अकाउंट से वायरल हुई हैं। खुद एक्टर ने अपनी इन तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर किया है। दरअसल, ये फोटोज उनकी शूटिंग के दौरान की हैं और उनकी ये चोट भी नकली है और खून भी फेक है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: टूटे हाथ के साथ Divyanka Tripathi ने कर डाला खतरनाक स्टंट, वीडियो देख थम जाएंगी सांसें

क्या है तस्वीरों की सच्चाई?

रवि ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी इन तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर करते हुए लिखा है, 'दिन कठिन हो तो नींद अच्छी आती है।' हालांकि, उनका ये पोस्ट देखने के बाद एक बार के लिए तो उनके फैंस का सिर चकरा गया था। सभी को उनकी चिंता होने लगी थी लेकिन टेंशन वाली कोई बात नहीं है। अब उनका ये इंटेंस लुक देखकर तो ऐसा लग रहा है कि उनका अपकमिंग प्रोजेक्ट काफी धमाकेदार होने वाला है। इस प्रोजेक्ट में एक्टर कुछ जबरदस्त एक्शन करते नजर आ सकते हैं।

Advertisement
Tags :
Ravi DubeyTV Actor
Advertisement
Advertisement