खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

एक्टर सिद्दीकी के बेटे का निधन, 37 साल की उम्र में हॉस्पिटल में ली आखिरी सांस

Rasheen Passed Away: साउथ इंडस्ट्री से एक बड़ी खबर सामने आई है। जाने-माने एक्टर सिद्दीकी के घर एक बड़ी अनहोनी हो गई है। अब एक्टर के बड़ी बेटे ने एक प्राइवेट अस्पताल में दम तोड़ दिया है।
12:54 PM Jun 27, 2024 IST | Ishika Jain
Rasheen Passed Away
Advertisement

Rasheen Passed Away: मशहूर साउथ एक्टर सिद्दीकी (Siddique) के घर से एक दुखद खबर मिली है। एक्टर के बेटे का बेहद कम उम्र में निधन हो गया है। इस खबर से पूरी फिल्म इंडस्ट्री पर मातम का साया छा गया है। हर कोई एक्टर के बेटे के निधन की खबर सुनकर दुखी है और परिवार के प्रति संवेदनाएं व्यक्त कर रहा है। बता दें, एक्टर सिद्दीकी के बड़े बेटे अब इस दुनिया में नही रहे। महज 37 साल की उम्र में उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली है।

Advertisement

कैसे गई एक्टर के बेटे की जान?

बता दें, एक्टर सिद्दीकी के बड़े बेटे रशीन (Rasheen) बाकी लोगों से अलग थे। वो डिफरेंटली एबल्ड थे और पिछले साल ही उनके छोटे भाई यानी एक्टर शाहीन (Shaheen) ने उन्हें दुनिया के सामने इंट्रोड्यूस करवाया था। सिद्दीकी के छोटे बेटे शाहीन की शादी के दौरान ही रशीन पहली बार मीडिया के सामने आए थे। लेकिन अब खबर आई है कि एक्टर सिद्दीकी के बड़े बेटे का आज निधन हो गया है। कहा जा रहा है कि उन्हें सांस लेने में परेशानी महसूस हो रही थी।

कब और कहां होगा अंतिम संस्कार?

उनकी तकलीफ को देखते हुए उन्हें तुरंत एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन डॉक्टर्स उनकी जान नहीं बचा सके। ऐसे में बेहद कम उम्र में ही रशीन ने जिंदगी का साथ छोड़ दिया। अब उनके अंतिम संस्कार को लेकर भी कई जानकारियां सामने आई हैं। रशीन का अंतिम संस्कार कब और कहां होगा अब वो भी रिवील हो गया है। कहा जा रहा है कि आज ही रशीन को आखिरी विदाई दे दी जाएगी। उनका अंतिम संस्कार आज शाम पदमुगल स्थित जुमा मस्जिद में किया जाएगा।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Mahira Khan के करीबी का निधन, आखिरी चैट शेयर कर भावुक हुईं एक्ट्रेस

डिफरेंटली एबल्ड थे रशीन

जो-जो लोग रशीन के अंतिम दर्शन करना चाहते हैं आज वो मस्जिद में जा सकते हैं। बता दें, इस निधन से एक्टर का परिवार सदमे में है। दरअसल, दर्शन डिफरेंटली एबल्ड तो थे, लेकिन वो अपने परिवार में सबके करीब थे। खुद उनके भाई ने एक बार खुलासा किया था कि किसकी जिंदगी में क्या चल रहा है ये सबसे पहले रशीन को ही पता चलता है। वहीं, अब उनके निधन से परिवार बिखर गया है।

Advertisement
Tags :
CELEBRITY DEATH
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement